Tuesday, 24 October 2017

सर्व समाज की प्रतिभाओं का होगा सम्मान

प्रतिभा-सम्मान समारोह 30 अगस्त को

बीकानेर,18 अगस्त। जिला स्तरीय सर्व समाज का प्रतिभा-सम्मान समारोह 30 अगस्त को रानी बाजार स्थित लक्ष्मी रेजीडेन्स होटल में आयोजित किया जायेगा।

सर्व समाज प्रतिभा सम्मान समारोह की संयोजक श्रीमती सुनीता गौड़ ने इस संबंध में प्रतिभाओं से 25 अगस्त तक आवेदन आमंत्रित किए है। उन्होंने बताया कि वर्ष 2014-15 में कक्षा 10 व 12 में 85 प्रतिशत से अधिक अंक हासिल करने वाले विद्यार्थियांे,राजस्थान प्रशासनिक सेवा में हाल ही में चयनित आर.ए.एस.,राष्ट्रीय एवं अन्तराष्ट्रीय स्तर पर खेल कूद प्रतियोगिता में मैडल प्राप्त खिलाड़ी,पी.एम.टी. में चयनित छात्र-छात्राएं,आईआईटी में चयनित,हाल ही में विदेश में इंजीनियरिंग कर चुके विद्यार्थी,नव निर्वाचित छात्र संघ अध्यक्ष,आरजेएस में चयनित इसके लिए आवेदन कर सकेंगे।

श्रीमती गौड़ ने बताया कि आवेदन पत्र हीरा लाल माॅल स्थित जोशी टेक्नोवेव,रानी बाजार के गौड़ सभा भवन  तथा जयनारायण व्यास काॅलोनी स्थित अजंता स्टुडियों में दोपहर दो बजे से सांय सात बजे तक जमा करवाए जा सकेंगे। उन्हांेेने इच्छुक आशार्थी को साक्ष्य के रूप में आवेदन के साथ एक पासपोर्ट साईज फोटो व अंक तालिका सहित सम्पूर्ण विवरण देना होगा। 

 

Laxmi Residency   Ajantan Studio   Sunita Gaur   Joshi Techno Wave   Gaur Bhawan