Saturday, 24 August 2019
khabarexpress:Local to Global NEWS
  3474 view   Add Comment

बिश्नोई से व्यापारीयों ने की भेंट

भ्रष्टाचार निरोधक विभाग की पुलिस अधीक्षक ममता बिश्नोई

भ्रष्टाचार निरोधक विभाग की पुलिस अधीक्षक ममता बिश्नोई

 

बीकानेर, बीकानेर व्यापार उद्योग मण्डल के एक प्रतिनिधि मण्डल ने आज भ्रश्टाचार निरोधक विभाग की पुलिस अधीक्षक ममता बिष्नोई से  सचिव कन्हैयालाल बोथरा के नेतृत्व में षिश्टचार मुलाकात की। षिश्टमण्डल ने ममता बिष्नोई को पुश्पगुच्छ भेंट कर तथा उनका मुहं मीठा करवाकर बीकानेर पदस्थापित होने व पदभार संभालने पर हार्दिक बधाई व षुभकामनाएं दी।

Traders delegate met ACP Chief Mamta Bishnoi
कार्यवाहक अध्यक्ष उमाषंकर आचार्य, नरपत सेठिया, प्रबंध कार्यकारिणी सदस्य मक्खनलाल अग्रवाल, पं जयदेय षर्मा, उमेष चैधरी आदि ने एसीबी एस पी साहिबा को पुनः बीकानेर पधारने पर खुषी व्यक्त कर जानकारी साझा करते हुए कहा कि कि श्रीमती ममता बिष्नोई बीकानेर में ही पली-बढ़ी है। उन्होंने बीकानेर में ही अपनी षिक्षा ग्रहण की थी। अभी वे झालावाड़ से स्थानांतरित होकर बीकानेर आई है।
षिश्टमण्डल ने ममता बिष्नोई के साथ बीकानेर के विकास व भ्रश्टाचार के मुद्दों पर चर्चा की। एसपी साहिबा ने बताया की मैं अपने कार्यकाल में बीकानेर में भ्रश्टाचार के रोकथाम के प्रयास करूंगी। उन्होंने कहा कि अगर कोई भी व्यापारीयों, उद्योगपतियों को  आश्वस्त करते हुए निःसंकोच सम्पर्क करने का कहा। व्यापार मण्डल के सदस्यों ने भी उनको व्यापार वर्ग की ओर से भरपूर सहयोग देने का आष्वासन दिया। 
 

ACP Mamta Bishnoi, Bikaner Vyapar Mandal, Umashankar Acharya, K L Bothra,

Share this news

Post your comment