Wednesday, 21 August 2019
khabarexpress:Local to Global NEWS
  1779 view   Add Comment

व्यापारियों ने मांगी पार्किंग मे छूट

जिला उद्योग संघ के प्रतिनिधि मंण्डल मिला एसपी से

बीकानेर, जिले मे जारी नयी पार्किंग व्यवस्था उद्योगो को होने वाली दिक्कतों के लेकर एक जिला उद्योग संघ का एक प्रतिनिधि पुलिस अधिक्षक से मिला। 

प्रतिनिधि मंण्डल ने पार्किंग मे संशोधन की मांग का एक ज्ञापन सौंपते हुए कहा कि औद्योगिक इकाईयों को अपने कार्य को सुचारू चलाने के लिये वाहनों द्वारा कच्चे माल का लोड-अनलोड कराया जाता है, किन्तु वर्तमान यातायात व्यवस्था मंे रोड़ सं. 5 औ.क्षे., रानी बाजार में सड़क के दोनो तरफ नो-पार्किंग जोन घोषित किया गया है। जबकि रोड़ नं. 5 पर काफी औद्योगिक इकाईयां है। अतः नो पार्किंग जोन होने से इन इकाईयों को अपना कार्य सुचारू चलाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा।
प्रतिनिध मण्डल मण्डल ले अपने ज्ञापन मे लिखा कि इकाईयों को बीकानेर अनाज मंडी व ऊन मंडी से कच्चा माल अपनी इकाई तक लाने के ‘पास’ जारी करवाने की कृपा करें, ताकि इकाईयों के वाहन ‘पास’ द्वारा बिना किसी रूकावट के अपनी इकाई तक पहुंच सके एवं इकाईयों का कार्य सुचारू ढंग से चल सके। इसके व्यापारियों ने यह भी मांग कतरे हुए लिखा कि घड़सीसर बाईपास से रानी बाजार औद्योगिक क्षेत्र में प्रवेष हेतु जो सड़क मार्ग है, वह जगह-जगह से क्षतिग्रस्त है जिससे वाहनों के आवागमन में काफी परेषानियाँ आती है। आप द्वारा इस मार्ग से वाहनों को प्रवेष देने की बात कही गई है, अतः हम आपसे आग्रह करते है जब कि घड़सीसर बाईपास से रानी बाजार औद्योगिक क्षेत्र की सड़क का डामरीकरण नहीं हो जाता, तब तक रानी बाजार औ़द्योगिक क्षेत्र में वाहनों के प्रवेष की व्यवस्था भीमसेन सर्किल से होते हुए यथावत रखी जाये।
इस प्रतिनिधि मण्डल में सुभाष मित्तल, विनोद गोयल, चन्द्रप्रकाष नवलखा, द्वारका प्रसाद पचीसिया, राजाराम सारड़ा एवं जगदीष चौधरी शामिल हुए।
 

Bikaner Zila Udhyog Sangh, D P Pachchisiya, Chandrapraksh Navlakha, Subhash Mittal, ,

Share this news

Post your comment