Sunday, 22 April 2018
khabarexpress:Local to Global NEWS

पत्नी की हत्या कर खुद ने लगाली  फांसी

गंगाशहर थाना क्षेत्र की रंगा कॉलोनी में हुई

पत्नी की हत्या कर खुद ने लगाली  फांसी

बीकानेर । गृह कलेश से आहत एक जने अपनी पत्नि का निर्ममता से कत्ल कर खुद ने भी फांसी लगाकर खुद कशी कर ली। 
बंगला नगर की रंगा कॉलोनी में हुई इस दिल दहला देने वाली घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जाँच में पड़ताल के बाद मृतक दंपति के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पीबीएम अस्पताल की मोचरी भिजवा दिया।
रविवार सुबह  इस घटना की सूचना मिलने के बाद रैंज महानिरीक्षक गिरीराज मीणा, बीकानेर पुलिस अधिक्षक  अमनदीप सिंह कपूर ,अतिरिक्त पुलिस अधिक्षक भवानी सिंह मीणा भी  मौका स्थल पहुंच गये और मौके पर डॉक्टर राजकुमार मेहता एफ एस एल  के अधिकारी, तथा एमओंबी की टीमों को जांच पड़ताल के लिये बुला लिया।
गंगाशहर थाना प्रभारी सुरेन्द्र सिंह चौधरी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि बंगलानगर की रंगा कॉलोनी में रहने वाले जगदीश सुथार 39 ने गृह कलेश के चलते आपसी कहासुनी के बाद तैश में आकर शनिवार की रात अपनी पत्नी श्रीमति मंजु की धारदार हथियार से हत्या करने के बाद खुद ने रसोई घर में रस्सी से फंदालगाकर आत्महत्या कर ली।
थाना प्रभारी ने मौका स्थल पर जांच पड़ताल के बाद बताया कि जगदीश ने कमरा बंद करके पत्नी मंजू पर धारदार हथियार से गर्दन सिर और दोनों हाथो पर वार कियें और हत्या करने के बाद खुद ने रस्सी से फंदा लगा लिया।
मौका स्थल पर पुलिस को बंद कमरे दंपति के बीच हुई हाथा - पाई के साक्ष्य सबूत भी मिलें है। थाना प्रभारी बताया कि घर में हुई इस दिल - दहला वाली घटना के समय जगदीश के दो मासूम बच्चो वैभव 5 साल और राधे 4 साल दूसरे कमरे में सो रहे थे ।
जिन्होंने सुबह उठकर घर के अन्दर लहुलुहान माहौल देखा तो रूआंसें हो गये है। 
घटना के सम्बंध में जानकारी लेने के लिए पुलिस ने वैभव से भी पूछताछ की।
गंगाशहर थाना पुलिस ने इस घटना के सम्बध में मृतक मंजू के भाई मोहनलाल की रिपोर्ट पर मृतक पति जगदीश के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच - पड़ताल शुरू की है। दोनो मृतक पति - पत्नी  ने के शवो का पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर  परिजनो के सुर्पूद कर दिया ।

अमनदीप सिंह कपूर   भवानी सिंह मीणा