Wednesday, 21 August 2019
khabarexpress:Local to Global NEWS
  1599 view   Add Comment

बेरोजगारों के लिये १० अक्टूबर स्वरोजगार प्रोत्साहन शिविर

बीकानेर,१५ सितम्बर। बेरोजगार युवाओं को स्वरोजगार देने के लिए जयनारायण व्यास कॉलानी स्थित ग्रामीण हाट में १० अक्टूबर को वृहद स्वरोजगार प्रोत्साहन शिविर आयोजित होगा।
 जिला उद्योग अधिकारी प्रेम सिंह राठौड ने बताया कि शिविर में प्रधानमंत्री रोजगार योजना,स्वर्ण जयन्ती स्वरोजगार योजना,पोप योजना व सरकारी कार्यालय द्वारा विभिन्न बैंकों को भिजवाये गये आवेदन पत्रों की मौके पर ही स्वीकृतियां जारी होगी और स्वीकृत प्रकरणों में ऋण चैक मौके पर ही वितरित किये जायेगे। उन्होंने शिविर की सफलता के लिए समस्त बैंकों को ३१ सितम्बर,०७ तक विभागों द्वारा विभिन्न योजनान्तर्गत प्रेषित ऋण आवेदन पत्रों की जांच कर,प्रकरणों को निपटारे के लिए लिखा गया है।
 प्रधानमंत्री रोजगार योजनान्तर्गत जिन शाखा प्रबन्धकों द्वारा वित्तिय वर्ष २००६-०७ में आवंटित लक्ष्यों का ३१ मार्च २००७ तक शत-प्रतिशत स्वीकृतियां एवं ऋण वितरण कर लक्ष्यों की प्राप्ति की गई,उन्हें प्रशस्ति पत्रा प्रदान कर सम्मानित भी किया जायेगा। उन्होंने बताया कि शिविर में स्टेट बैंक ऑफ बीकानेर एण्ड जयपुर के उपमहा प्रबन्धक आर.एस.भार्गव ,यूको बैंक के उप महाप्रन्धक एम.के.सिकधर सहित बैंक के अधिकारी अतिथि के रूप में उपस्थित रहेंगे।

Share this news

Post your comment