Monday, 22 July 2019
khabarexpress:Local to Global NEWS
  4998 view   Add Comment

एक्शन, रोमांस, इमोशन और नई तकनीक से बनी है नई राजस्थानी फिल्म अर्जुन ऑटो वाळो

बीकानेर के सूरज टॉकिज और नागौर के इण्डिया थियेटर मे होगी रिलीज

बीकानेर, बीकानेर के सूरज टॉकिज और नागौर के टॉकिज मे आज रिलीज होने जा रही नई राजस्थानी फिल्म अर्जुन ऑटोवाला राजस्थानी सिनेमा मे नए एक्शन, रोमांस और इमोशन को रूपहले पर्दे पर उतारने जा रही है।
आरबीके बैनर तले बनने वाली अर्जुन ऑटो वाळों फिल्म की मुख्य टीम है प्रोडॅयूसर महफूज भाई, हीरो इमरान खान, हीरोइन इशिका त्रिपाठी, निर्देशक जीतेन्द्र व संगीत  निर्देशक प्यारे भाई है। फिल्म की पूरी टीम ने न्यूज कास्ट के संम्पादक आनन्द आचार्य को दिये विशेष साक्षात्कार मे बताया कि यह फिल्म राजस्थानी फिल्मों मे एक्शन, ड्रामा, रोमांस को लेकर एक नई मिसाल पेश करेगी। 
यह फिल्म जातिवाद को खत्म करने के लिए प्रेम और उसी के साथ माँ-बेटे के विश्वास को रेखांकित करती हुई कहानी पर बनी है ।  दो दुश्मनों को प्यार के माध्यम से एक -दूसरे से जोडती है।
फिल्म के प्रोड्यूसर महफूज भाई ने बताया कि यह फिल्म हिन्दी फिल्मो मे प्रयोग लीये जाने वाला यूएओ ५.१ संगीत तकनीक से सुसज्जित है  और गीतों के बोल के साथ म्युजिक पर ज्यादा दिया गया है संगीत तथा फिल्म लैब मे एडिटिंग की गयी है।  राजस्थानी फिल्मकारों ने आचार्य से राजस्थानी भाषा की मान्यता नही मिलने की पीडा जाहिर की। टीम सदस्यों ने सरकार से सहयोग के साथ आम आदमी से भी राजस्थानी फिल्मों को विशेष बढावे देने की भी गुजारिश करते हुए कहा कि जैसे महाराष्ट्रियन द्वारा मराठी को पंजाबीयों द्वारा पंजाबी को और बंगालियों की तरह बंगाली को तवज्जों दी जाती है वैसे ही हर राजस्थानी को अपनी मातृभाषा मान और सहयोग देना चाहिए।
 
फिल्म की कहानी है कुछ इस प्रकार हैः
अर्जुन ऑटो वाळो कहानी देश मे फैली जातीवाद को दूर करने के सन्देश के साथ बनी है। इसमे भोली भाली जनता को विलेन देवा से बचाने के लिए गॉव का एक किसान राम प्रसाद मीणा अपनी पत्नी लक्ष्मी के साथ संघर्ष करता है। किसान मीण अपने बेटे मास्टर अर्जुन व बेटी राधा के साथ बडे आराम से रह रहा था की अचानक एक दिन गॉव में एक लडकी के साथ रेप होने के कारण राम प्रसाद पूरे गॉव  के सामने उस लडकी को न्याय दिलाने की बात करता है, लेकिन खलनायक गुज्जर से डरे हुए ग्रामीण उसका साथ नही देते है।  देवा, मीण की  बेटी को उठा कर ले जाता है। देवा की बेटी शहर से पढकर आती है और अर्जुन से टकराती है प्यार हो जाता और अन्त मे नायक और खलनायक के बीच में जंग छीडती है।

Imran Khan Kohari, Ishika Tripathi, Yudhisthir Bhati, Rajan Modi, Jitendra Singh Naruka, Rajasthani,

Share this news

Post your comment