Wednesday, 16 October 2019
khabarexpress:Local to Global NEWS
  2436 view   Add Comment

हास्य नाटक हाथी के दाॅंत से होगा निर्मोही व्यास स्मृति नाट्य समारोह का आगाज

नाटक बस अब और नही, भोलो भैरू, दुलारी बाई का भी होगा मंचन

बीकानेर, ख्यातनाम रंगकर्मी, साहित्यकार और अनुराग कला केन्द्र के संस्थापक निर्मोही व्यास की स्मृति में अनुराग कला केन्द्र, बीकानेर की ओर से द्वितीय निर्मोही व्यास स्मृति नाट्य समारोह का आगाज 23 सितम्बर को सांय 7 बजे वरिष्ठ रंगकर्मी दयानंद शर्मा के हास्य नाटक हाथी के दाॅंत से होगा। इस नाटक में सौरभ व्यास, चिन्मय सेठ, राहुल, सचिन, सुमित चैधरी, सुमित, अदिति शर्मा, प्रतीक, कमल रामवानी, पवन कुमार, सचिन कुमार और सुमित वषिष्ठ अभिनय करेंगे।
 
Drama Artist Nirmohi Vyasटाउन हाॅल में दिनांक 23 से 26 सितम्बर तक आयोजित होने वाले इस चार दिवसीय समारोह के दूसरे दिन 24 सितम्बर को जयपुर के युवा रंगकर्मी गगन मिश्रा के निर्देषन में नाटक बस अब और नही का मंचन किया जायेगा। इस नाटक में जयपुर के युवा रंगकर्मी कनक सिंह, प्रतिभा सिंह, राज सिंह, कमलेष, कमल, प्रेरित और ग्रन्थ अभिनय करेंगे।
 
समारोह के तीसरे दिन बीकानेर के सुधेष व्यास के निर्देषन में स्व0 निर्मोही व्यास के ही लिखे नाटक भोलो भैरू का मंचन किया जायेगा वही समारोह के अंतिम दिन मणि मधुकर के लिखे हास्य नाटक दुलारी बाई का मंचन सुधेष व्यास के निर्देषन में किया जायेगा।
नाटक मे बीकानेर के युवा रंगकर्मी दिनेष रंगा, भगवती स्वामी, नवलकिषोर व्यास, अषोक व्यास, के के रंगा, विकास शर्मा, सुमित मोहिल, षिव सुथार, जितेन्द्र पुरोहित इत्यादि अभिनय करेंगे। नाटक में संगीत संयोजन राजेन्द्र झुंझ का होगा। प्रदर्षन प्रभारी राजषेखर शर्मा ने बताया कि इस नाट्य समारोह में दर्षको का प्रवेष निषुल्क रहेगा।  

 

Nirmohi Vyas, Dayanand Sharma, Sudhesh Vyas, Gagan Mishra,

Share this news

Post your comment