Wednesday, 16 October 2019
khabarexpress:Local to Global NEWS
  3930 view   Add Comment

कैलाश खेर करेगे वेब कॉन्सर्ट

यह अपनी तरह का पहला वेब कॉन्सर्ट है एक अलगतरह का अनुभव है

 कैलाश खेर के बारें में क्या बात करें वो जब भी कोई गीत गाते हैं चाहे वो किसी  फिल्म का हो या उनकी एलबम  कागीत हो हमेशा ही श्रोताओं के सिर चढ़ कर बोलता है। कैलाश खेर भी हमेशा ही अपने श्रोताओं के लिए कुछ न कुछ नयाकरते रहते हैं। अब उनके चाहने वालों के लिए एक नयी खबर लेकर आ रहें हैं खुद कैलाश।  अब तक उनकेप्रशंसक महंगे दामों पर टिकट खरीद कर  उनका कॉन्सर्ट  सुनते थे लेकिन अब पहली ही बार घर बैठे उनके गीतों को सुन सकते हैं वेब कॉन्सर्ट में. 
सोनी इंडिया द्वारा  लांच किये गये  वेब कॉन्सर्ट में कैलाश खेर  द्वारा लिखे और संगीतबद्ध किये   रोमांटिक गीत \\\\\\\'नैनाचार ... " को  कैलाश खेर और गायिका श्रेया घोषाल की आवाज़ में सुन सकते हैं श्रोता। पहली ही बार भारत में इस तरहका लाइव कॉन्सर्ट हो रहा है और  ऐसा पहली ही बार है कि  कैलाश खेर के लिखे गीत को उनके साथ कोई गायिकागायेगी। नही तो अभी तक कैलाश खेर खुद ही लिखते थे और उनके बैंड कैलासा का संगीत होता था  और  आवाज़  भीउनकी ही होती थी। 
लोक गीत, संगीत और बोलियों पर आधारित कैलाश खेर के लिखे  गीतों को जब  मधुर आवाज़ की मलिका श्रेया औरखुद कैलाश एक साथ गायेगें तो समाँ कितना रंगीन होगा इसका अंदाजा  आप बिना लाइव कॉन्सर्ट सुने ही लगा सकतेहैं। 
इस तरह के पहले वेब कॉन्सर्ट के बारे में कैलाश खेर ने बताया कि,"यह अपनी तरह का पहला वेब कॉन्सर्ट है एक अलगतरह का अनुभव है और इससे मुझे लगता है कि संगीत के क्षेत्र में भी बहुत बदलाव होगा। घर बैठे ही श्रोताओं को इसतरह कॉन्सर्ट सुनने को मिलेगा और क्या चाहिए उन्हें। भारतीय संगीत जगत में यह एक नई अवधारणा है." 

kailash Kher live Web Concert , Kailash Kher Romantic song, Shreya Goshal, Sony India, Sony Music,

Share this news

Post your comment