Monday, 20 November 2017
khabarexpress:Local to Global NEWS

युवाओं को भटकाव से बचाती एक लव स्टोरी

बड़ोदिया के कौशिक ने बनाई लघु फिल्म

युवाओं को भटकाव से बचाती एक लव स्टोरी

बांसवाड़ा, गांवों मंे पले-बड़े एक युवा द्वारा आधुनिकता की चकाचौंध से भटकाव और आत्महत्या की ओर बढ़ती युवा पीढ़ी को शिक्षा देने के लिए मायानगरी मुम्बई जाकर एक लघु फिल्म का निर्माण किया गया है और इसकी लांचिंग उदयपुर के सेलीब्रेशन मॉल में गुरुवार शाम 6.30 बजेे की जाएगी। यह युवा है बड़ोदिया का कौशिक शुक्ला। 
छोटी सी उम्र में अपने जोश खरोश वाले व सधे संचालन के कारण युवाओं के पसंदीदा एंकर बन चुके कौशिक ने कम उम्र में ही एंकरिंग में सफलता की सीढि़यां चढ़ते हुए लघु फिल्म पर हाथ आजमाया है।

‘ए लव स्टोरी’ नाम से बनाई गई इस लघु फिल्म की स्क्रीप्ट खुद कौशिक ने ही लिखी है। मुम्बई के एम.के मोशन फिल्म के बैनर तले बनी इस फिल्म के निर्देशक राकेश शर्मा और कौशिक शुक्ला है। फिल्म के हीरो कौशिक शुक्ला और हीरोइन मिस राजस्थान 2015 रही कोमल महेशा है। इस फिल्म की विषयवस्तु युवाओं की रिलेशनशीप में होने वाली गलतफहमी और इसके कारण से आत्महत्या करने वाले युवाओं को शिक्षा देना है। यह फिल्म बताती है कि प्यार जीवन का एक भाग है और किसी भी तरह का कदम उठाने से पहले युवा को अपने परिवार के बारे में सोचना चाहिए। 
कौशिक के अनुसार इस फिल्म की शूटिंग मुम्बई, उदयपुर, रणकपुर और गुजरात में की गई है और गुरुवार को शाम उदयपुर के सेलीब्रेशन मॉल में इसकी लांचिंग की जाएगी। व्यावसायिक रूप से इसे लांचिंग करने की अपेक्षा कौशिक द्वारा 25 दिसंबर को ही इस फिल्म को यू-ट्यूब पर सार्वजनिक रूप से अपने चैनल पर जारी किया जाएगा ताकि अधिकाधिक लोग इस फिल्म का आनंद उठा सके और शिक्षा प्राप्त कर सके। 
इधर, गांव के एक युवा द्वारा फिल्म निर्माण और संभाग मुख्यालय पर इसकी लांचिंग के कार्यक्रम को देखते हुए गांव में हर्ष का माहौल है। उसके अनेकों शुभचिंतकों और मित्रों ने दूरभाष पर फिल्म की सफलता के लिए शुभकामनाएं दी हैं। 

लघु फिल्म   कौशिक शुक्ला   ए लव स्टोरी   कोमल महेशा