Thursday, 16 August 2018
khabarexpress:Local to Global NEWS

आकर्षण का केन्द्र रहे नन्हें बच्चों के बनाए मॉडल

तलवाडा स्थित एलाइट पब्लिक स्कूल में शनिवार को छात्रें द्वारा मॉडल प्रदर्शनी का आयोजन किया गया।

बांसवाडा, २२ दिसम्बर/ तलवाडा स्थित एलाइट पब्लिक स्कूल में शनिवार को छात्रें द्वारा मॉडल प्रदर्शनी का आयोजन किया गया। इसमें छात्रें ने विभिन्न प्रकार के मॉडल निर्माण कर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। यह मॉडल प्रदर्शनी आकर्षण का केन्द्र रही।
 इस मॉडल प्रदर्शनी का उद्घाटन तलवाडा के सरपंच रूपजी भाई बामनिया ने किया। इस अवसर पर उन्होंने बच्चों का उत्साहवर्द्धन करते हुए कहा कि ऐसे आयोजनों से बालकों में नवीन संचार होता है और इससे अन्य बच्चों में भी जागृति पैदा होती है।
 कम्प्यूटर कक्ष का उद्घाटन
 इस अवसर पर विद्यालय के नवीन कम्प्यूटर कक्ष का उद्घाटन लेखा विशेषज्ञ भागीरथ व्यास एवं बृजमोहन द्वारा किया गया। इस मौके पर बृजमोहन त्रिवेदी ने बालकों से कम्प्यूटर संबंधी जानकारी प्राप्त की।
 विद्यालय के संस्था प्रधान जितेश जैन ने विद्यालय की गतिविधियों के बारे में जानकारी दी। इस दौरान शारीरिक शिक्षक विजय व्यास के सानिध्य में बालकों ने योग साधना का प्रदर्शन किया ।
 समारोह में समाजसेवी कन्हैयालाल, राजमल, जगदीश, दीपेश, कल्पेश, हेमेन्द्र, शिवजी, चेतनलाल, श्रीपाल, भुवनेश, श्रीमती रीता, टीना, निशा सहित विद्यालयी बालक बालिकाएँ एवं शिक्षकगण उपस्थित थे।
 मॉडल प्रदर्शनी में प्रथम तीन स्थानों का चयन किया गया जिसमें उत्कर्ष सोम प्रथम, सलोनी गांधी द्वितीय, रूद्रीना त्रिवेदी तृतीय रहे। कार्यक्रम का संचालन साधना मेहता ने किया जबकि आभार की रस्म जुगनू द्विवेदी ने अदा की।