Saturday, 20 April 2019
khabarexpress:Local to Global NEWS
  2961 view   Add Comment

मारू जार के जिलाध्यक्ष, छंगाणी महासचिव निर्वाचित

विमल छंगाणी को महासचिव

 बीकानेर 12 जुलाई। जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन आॅफ राजस्थान (जार) की बीकानेर इकाई  के चुनाव रविवार को हुए। सर्वसम्मति से हुए चुनाव में श्याम मारू  को फिर  जिलाध्यक्ष चुना गया।

जार के प्रदेश अध्यक्ष नीरज गुप्ता की ओर से बीकानेर इकाई के लिए नियुक्त पर्यवेक्षक भवानी शंकर जोशी ने बताया कि  विमल छंगाणी को महासचिव, रवि पूगलिया को कोषाध्यक्ष, मोहम्मद अली पठान को वरिष्ठ उपाध्यक्ष, बलजीत गिल को उपाध्यक्ष, नरेश मारू को संगठन सचिव,  शिव भादाणी को संयुक्त सचिव, रामजीवन व्यास को प्रचार मंत्री, आरसी सिरोही को कार्यालय सचिव पद पर निर्वाचित किया गया। वरिष्ठ पत्रकार के.के. गौड़, मनोहर चावला व रमेश महर्षि जार के प्रदेश मुख्यालय में प्रदेश प्रतिनिधि के तौर पर बीकानेर का प्रतिनिधित्व करेंगे।

Bikaner Jar Association

जोशी ने बताया कि कार्यकारिणी सदस्यों में अजीज भुट्टा, ओमप्रकाश सोनी मोहम्मद अयूब,  गिरीराज भादाणी, सुरेन्द्र शर्मा, विजय जाजड़ा, लालचंद गौड़ को शामिल किया गया। बैठक में आगामी 12 से 14 सितम्बर तक कोटा में होने वाले राष्ट्रीय अधिवेशन में बीकानेर इकाई की भागीदारी के बारे में चर्चा की गई। साथ ही संगठनात्मक, रचनात्मक गतिविधियां बढ़ाने और नए सदस्यों को जोड़ने पर भी विचार किया गया। प्रदेश पर्यवेक्षक भवानी  शंकर  जोशी, जिलाध्यक्ष श्याम मारू, महासचिव विमल छंगाणी व वरिष्ठ उपाध्यक्ष मोहम्मद अली पठान ने सभी का आभार जताया।

JAR, JAR Bikaner, Shyam Maru, Shiv Bhadani, Vimal Chhangani, Aziz Bhutta,

Share this news

Post your comment