Wednesday, 16 October 2019
khabarexpress:Local to Global NEWS
  2253 view   Add Comment

मनीष की लेखनी का जादू एक बार फिर अर्न्तराष्ट्रीय स्तर पर

बीकानेर। हिन्दी और अग्रेजी भाषा मे हर मिनट खबर देने की विशेषता वाली खबर समाचार वेबसाईट खबरएक्सप्रेस.कॉम के लिये नियमित  खेल आलेख लिखने वाले मनीष जोशी अब टेनिस की प्रतिष्ठित अंतर्राष्ट्रीय वेब पत्रिका टेनिस ऑन लाईन मे भी अपनी कलम का जादू चलायेंगें।

Sports Writer Manish Joshiजी हां, बीकानेर के इस युवा लेखक मनीष कुमार जोशी का खेल आलेख इसमे प्रकाशित किया गया है तथा इस प्रतिष्ठित वेब पत्रिका के संपादक पीटर वॉन माईरिलो ने मनीष को ई-मेल के जरिये सूचित करते हुआ बताया कि कि २ जनवरी के अंक में उनका आलेख 2008 Chennai Open Preview प्रकाशित किया गया है। पीटर ने मनीष से और आलेख प्रेषित करने हेतु निवेदन भी किया है। इस वेब पत्रिका में दुनिया के प्रसिद्ध टेनिस समीक्षको किस गर्बी और जैसी बालसम के आलेख प्रकाशित होते है। इस पत्रिका से जुडने के बाद मनीष के आलेख विश्व के प्रतिष्ठित टेनिस लेखको के साथ पूरी दुनिया में पढें जा सकेगें। इस वेब पत्रिका की वेबसाईट www.tennis-ontheline.com पर मनीष के आलेख विश्व प्रसिद्ध टेनिस लेखको के साथ पढे जा सकते है।
  उल्लेखनीय है कि मनीष १९८९ से खेल लेखन कार्य कर रहे है और देश के विभिन्न समाचार पत्रो में उनके २००० से भी ज्यादा आलेख प्रकाशित हो चूके है। पश्चिमी राजस्थान खेल लेखक संघ के अध्यक्ष मनोज व्यास एवं अन्य पदाधिकारियों ने मनीष की इस अंतर्राष्ट्रीय उपलब्धि पर प्रसन्नता व्यक्त की है। मनोज व्यास ने कहा कि खबरएक्सप्रेस.कॉम के साथ ही एक बार फिर दुनिया के नक्शे पर बीकानेर के खेल लेखक अपनी छाप छोडेंगे।

Share this news

Post your comment