Monday, 21 September 2020
KhabarExpress.com : Local To Global News
  5238 view   Add Comment

१९ उचित मूल्य दुकानें आवंटित

जिला कलक्टर (रसद) नीरज के. पवन ने अलग अलग आदेश जारी करते हुए जिले में विभिन्न स्थानों पर १९ उचित मूल्य दुकानें आवंटित की हैं।

डूंगरपुर २ नवंबर/जिला कलक्टर (रसद) नीरज के. पवन ने अलग अलग आदेश जारी करते हुए जिले में विभिन्न स्थानों पर १९ उचित मूल्य दुकानें आवंटित की हैं।
जारी आदेश के अनुसार जिले में उचित मूल्य दुकानों के रिक्त एवं नवसृजित दुकानों के आवंटन के संबंध में प्राप्त आवेदनों को आवंटन सलाहकार समिति के समक्ष प्रस्तुत करने एवं साक्षात्कार संपादन के उपरान्त सर्वसम्मति से प्राप्त अभिशंषानुसार १९ योग्य आवेदकों को उचित मूल्य दुकान आवंटित की गई हैं।
आदेश के तहत तहसील सागवाडा में टामटिया द्वितीय के व्यवस्थापक लेम्पस टामटिया, गरियता द्वितीय के लिए मोहनलाल पिता शंकरलाल निवासी बामडयावाडा, गरियता तृतीय के लिए हीरालाल पिता खातिया रोत निवासी गरियता, बाबा की बार द्वितीय के लिए गौतमलाल पिता खोमणजी निवासी पुछियावाडा, कंसारिया के लिए विजयपाल पिता मोतिया निवासी कसारिया को उचित मूल्य दुकान आवंटित की है।
इसी प्रकार तहसील आसपुर में लेम्बाता ( बिलुडा ) के लिए व्यवस्थापक रिंछा, अमृतिया के लिए व्यवस्थापक लेम्पस आसपुर, नान्दली अहाडा के लिए मोतीराम पिता लखमा मीणा निवासी जसपुर भाटों का फला नान्दली अहाडा, भेखरेड द्वितीय के लिए देवेन्द्र सिंह पिताा देवीसिंह ग्राम मोदपुर, पालथूर (पारडाथूर) के लिए शान्तिलाल पिता देवीलाल खटीक पारडाथूर, उस्मानिया (भेवडी) के लिए कान्तिलाल पिता डायालाल चमार व खेडा आसपुर के लिए हिरालाल पिता धूलजी सुथार को उचित मूल्य दुकान आवंटित की गई है।
एक अन्य आदेश में तहसील सीमलवाडा में बिलपन (करावाडा) के लिए कान्तिलाल पिता हलिया कलासुआ निवासी बिलपन पोहरी पटेलान, नागरिया पंचेला के लिए दिलीप कुमार पिता रामलाल रोत, ढेडियाफला (सरथूना) के लिए गुलाबसिंह पिता जयसिंह डामोर निवासी सरथूना पो. ढेडिया व गडापट्टा पीठ के लिए कान्तिलाल पिता धनाजी ननोमा निवासी राजपुर पीठ को एवं तहसील डूंगरपुर में धरती माता (हिराता) के लिए राकेश कुमार पिता देवाजी परमार निवासी हिराता, कहारी द्वितीय (कहारी) के लिए मुकेश कुमार पिता रामा रोत एवं रंगेला (रेंटा) के लिए अमृतलाल कटारा को उचित मूल्य दुकान आवंटित की गई है।

Share this news

Post your comment