Monday, 23 October 2017

बीकानेर के गुमशुदा वकील शर्मा का सुराग नहीं

Advocate Kanhiya Lal is missingबीकानेर के एक वकील श्री कन्हैयालाल शर्मा जो पिछले बाईस दिन पहले बीकानेर से जोधपुर को गए थे, आज तक अपने घर नहीं लौटे हैं। अपने किसी प्रोफेशलन काम से वकील कन्हैयालाल जोधपुर गए थे और आज तक वापिस नहीं लौटे हैं। एडवोकेट कन्हैयालाल के घर वालों का बुरा हाल है। एडवोकेट शर्मा के घर वाले पिछले बाईस दिनों से वकील साब को ढढने का प्रयास कर रहे हैं। छानबीन के बाद पता चला है कि एडवोकेट कल्हैयालाल शर्मा अपने किसी काम से जोधपुर गए थे और घर वालों को बताकर गए कि वे अपने प्रोफेशनल काम से जोधपुर जा रहे हैं। बीकानेर के बस स्टैण्ड से ही उनका फोन आया कि वे अपना मोबाईल घर पर ही भूल गए हैं। जोधुपर में वकील साब एक होटल में ठहरे और वहाँ पर अपना पता गलत लिखवाया हॉ इस होटल में उन्होंने अपना मोबाईल नम्बर और फोन नम्बर जरूर सही लिखा है। उसके बाद कन्हैयालाल वापस अपनी होटल आए और होटल से चेक आउट कर गए। उसके बाद कन्हैयालाल का पता नहीं है। कन्हैयालाल के घर वालों ने जोधपुर के थाना उदयमंदिर में रिपोर्ट दर्ज करवाई है लेकिन पुलिस को भी कोई क्लू नहीं मिल रहा। घर वालों को डर है कि एडवोकेट कन्हैयालाल का किसी ने अपहरण कर लिया है।
इस प्रकरण में बीकानेर के वकील व ब्राह्मण समाज के लोगों ने बीकानेर कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन भी किया था लेकिन आज तक वकील साब का कोई पता नहीं चला है। एडवोकेट कन्हैयालाल के असिसटेंट एडवोकेट्स को भी नहीं पता कि वे किस काम से जोधपुर गए थ। घर वालों का हाल बुरा है। सारे घर वाले कन्हैयालाल को ढढने में लगे हैं और सब प्रकार के उपक्रम करने को तैयार है।
कन्हैयालाल के घर वालों ने खबरएक्सप्रेस को बताया कि अगर आने वाले दिनों में कन्हैयालाल का पता नहीं चला तो वे शीघ्र ही एक प्रदर्शन और करने वाले हैं।