Monday, 23 October 2017

गोस्वामी बंधु करेंगें सितार व सरोद पर जुगलबन्दी

रोटरी क्लब बीकानेर मरूधरा कर रहा है संगीत आयोजन

 बीकानेर, 9 मई को क्लब द्वारा रोटरी भवन मे सायंकालीन अवसर पर एक आपके दिल और दिमाग को सुकुन देने वाला एक शास्त्रीय संगीत का एक विशेष लाइव कांसर्ट का आयोजन किया जायेगा।

आयोजन सचिव मनोज गुप्ता ने कार्यक्रम की जानकारी इस कांसर्ट मे देश की ख्यात सितार और सरोद वादक जोड़ी असित व अमित गोस्वामी अपनी जुगलबन्दी पेश करेंगें। गोस्वामी बन्धु अभी तक देश विदेश मे अपनी सैकड़ो प्रस्तुति दे चुके है तथा विभिन्न टीवी संगीत कार्यक्रमों के काॅंस्पेट राईटर भी है।
यह कार्यक्रम क्लब के जरूरतमंद लोगो के लिए किए जाने वाले विभिन्न सेवा कार्यो हेतु फंड रेजिंग इंवेट होगा।  इस कार्यक्रम मे क्लब के सदस्यों, परिवारजनों के साथ रोटरी क्लब बीकानेर, रोटरी मिडटाउन, रोटैक्ट बीकानेर, रोट्रैक्ट मरूधरा के सदस्य व शहर की गणमान्य हस्तियों को भी आमंत्रित किया जा रहा है।
कार्यक्रम आयोजन पर गोस्वामी बंधुओं ने रोटरी क्लब बीकानेर मरूधरा विभिन्न सेवा काय कर रहे है और उनके इस कार्य सभी का सहयोग होना चाहिए और हम भी अपना योगदान देने का प्रयास कर रहे है और फिर उन्होने कहा कि खुद के शहर के संगीत प्रस्तुति देना हमारे लिए तो और भी प्रसन्नता भरा होगा।
 
Asit Goswami and Amit Goswami to Perform in Rotary Marudhara Event
 

Asit Goswami   Amit Goswami   Rtn Manoj Gupta   Rotary Club Bikaner Marudhara   Bikaner Event