Tuesday, 12 December 2017

स्वतंत्रता दिवस पर व्यवस्था चाक चौबन्द

बीकानेर सर्तकता बढ़ाई

बीकानेर। स्वतत्रता दिवस पर सुरक्षा बंदोबश्त चाक चौकन्द रखने के लिहाज से पुलिस और खुफियां ऐजेंसियां पूरी तरह अलर्ट होकर निगरानी में जुट गई है और एतिहात के तौर पर जिले में सामरिक दृष्टि से महत्वपूर्ण स्थलों की की सुरक्षा के लिये हथियार बंद पुलिस के जवान तैनात किये गये है और  होटल, सराय, धर्मशालाओं में आने-जाने वालों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। सार्वजनिक स्थानों पर भी सावधानी बरती जा रही है। वहीं स्टेशन और बस स्टेण्डों पर आने जाने वाले संदिग्धों की निगरानी के लिये भी सादा वर्दी में पुलिसकर्मी तैनात किये गये है। स्वतंत्रता दिवस पर मुख्य समारोह यहां डॉ.करणीािसंह स्टेडियम में  आयोजित किया जाएगा। 
इसे देखते हुए पुलिस और इंटेलीजेंस ने राजकीय स्टेडियम में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है। पुलिस की हथियारबंद गार्ड तैनात कर दी गई है। इंटेलीजेंस के लोग डॉग स्क्वायड से जांच-पड़ताल करने में जुटे हैं। इसके अलावा सादा वर्दी में स्टेडियम और उसके आसपास नजर रखी जा रही है।

बीकानेर सर्तकता बढ़ाईa

 पड़ोसी मुल्क पाक के साथ चल रही टकराहट और देश के कई महानगरों में आंतकी हमलों की धमकियों के मध्यनजर स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सुरक्षा के लिय लिहाज से  बीकानेर में भी पुलिस और खुफियां ऐजेंसियों ने सर्तकर्ता बढा दी गई वहीं  मुख्य समारोह को देखते हुए सुरक्षा एजेंसियों ने डॉ.करणीसिंह स्टेडियम को अपने कब्जे में ले लिया है। 

independence day Program