Thursday, 17 October 2019
khabarexpress:Local to Global NEWS
  1476 view   Add Comment

हर मोर्चे पर विफल रही है भाजपा सरकार-किराड़ू

वार्ड 22 में आयोजित हुआ युवा संवाद

हर मोर्चे पर विफल रही है भाजपा सरकार-किराड़ू

बीकानेर, (KhabarExpress.com) प्रदेश कांग्रेस सचिव राजकुमार किराड़ू ने कहा कि पिछले साढे चार वर्षों में भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है। ऐसी सरकार को उखाड़ फैंकने के लिए कमर कसनी होगी। 
 

Electroni ebyke dealer in Bikaner - Chandra Automobiles​किराड़ू ने बुधवार को भीनासर क्षेत्र के वार्ड 22 में आयोजित युवा संवाद के तहत यह बात कही। उन्होंने कहा कि सरकार ने पिछले साढे चार सालों में जनहित का कोई कार्य नहीं किया। इससे प्रत्येक वर्ग में नाराजगी है। सरकार दिखावे के लिए शहर से लेकर गांवों तक शिविरों का आयोजन कर रही है, लेकिन हालात यह है कि सरकारी कार्यालयों में अपने कार्यों के लिए आमजन को बेकार चक्कर निकालने पड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि सरकार को आमजन के दुःख-दर्द से कोई सरोकार नहीं है। युवाओं को समय का सच समझना होगा और भाजपा की वादाखिलाफी का जवाब देना होगा।
 पीसीसी सचिव ने कहा कि युवा संवाद के माध्यम से वे प्रत्येक व्यक्ति तक पहुंचकर कांग्रेस का पक्ष रख रहे हैं, जिससे प्रदेश में एक बार फिर कांग्रेस के नेतृत्व में विकास को नई राह मिल सके। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ही एकमात्र पार्टी है, जो छत्तीस कौम को साथ लेकर चलने में विश्वास रखती है, जबकि भाजपा ने सदैव फूट डालने में विश्वास रखा है। उन्होंने कहा कि जो सरकार आमजन के प्रति संवेदनशील नहीं हो, उसे रहने का कोई हक नहीं होता। ऐसे में प्रत्येक क्षेत्र के लोग कांग्रेस को मजबूत करने में भागीदारी निभाए। 
 क्लब से जुड़े भीखाराम कड़ेला ने बताया कि पार्षद हजारी देवड़ा, अमरचंद कड़ेला, टीकुराम मेघवंशी, कमलचंद कड़ेला, लीलाधर ब्लाइच, भंवरलाल कड़ेला, कानीराम कड़ेला, खेमचंद इणखिया, घनश्याम घर्ट, भवानी पन्नू, मेघराज कुम्हार, भूराराम कड़ेला, महेन्द्र भीम आदि ने भी विचार रखे। संचालन तोलाराम सियाग ने किया।

Share this news

Post your comment