Saturday, 04 April 2020
khabarexpress:Local to Global NEWS
  2331 view   Add Comment

शहर में बनने लगा रामदेवमय वातावरण

बाबा रामदेव के जागरणों का जोर निरन्तर बढता जा रहा हैं। शहर का वातावरण  रामदेवमय बनने लगा है पंजाब व हरियाणा आदि स्थानों से यात्रियों का आने का दौर शुरू हो गया हैं ।
शनिवार को सूरज सिनेमा के पीछे प्रेम टैंट हाउस की ओर से फैमस युवा संध व आजाद म्यूजिक ग्रुप के तत्वावधान में बाबा रामदेवजी का जागरण हुआ।
जागरण स्थल पर विशेश सजावट व रोशनी की गई। चाय व पीने का पानी की व्यवश्था की गई। और षाम होते ही फ्रुट, पिचके, कुल्फी, आदि के गाडे लग गए। भक्त जनेा ने गाने  व भजनों का आन्नद लिए और प्रसाद भी लिया है। कलाकारों ने राजस्थानी, पंजाबी, लोकगीत, रीमिक्स व फिल्मी गीतो पर आधारित गीतों की प्रस्तुतियां दी। जोधपुर की खुशबू कोवट, श्रीगंगानगर की सुनीता, नवदीप बीकानेरी, अजय विजय, मार्कण्डेय रंगा आदि कलाकारों ने भजन पेश किए। सुभाश बंसल सहित अनेक रानी बाजार के व्यापारियों ने बाबा की पूजा व आरती करवाई। व जितने भी  भक्त जन थे उनको  प्रसाद दिया।
पैदल यात्रियों के लिए सेवा १४ से
 रानी बाजार स्थित बंद मुठ्ठी सेवा संस्था की ओर से रामदेवरा पैदल यात्रियों के लिए १४ सितम्बर से निःशुल्क सेवाओं के लिए शिविर लगाए जांएंगें। खिदरत, शेखासर, नाडिया आदि स्थानों पर शिविर लगाकर श्रद्वालुओं को जल, दूध, चाय बिस्कूट, लड्डू, टोर्च, ब्रेड, चम्पल, रूमाल मोबाइल चार्ज, हलवा पकौडी तथा प्राथमिक चिकित्सा की सेवाएं मुहैया कराई जांएगी। यात्रियों की सेवा के लिए इशपेसिल तेल , विक्स, मुव, काटा काडने के लिए कांटा काडनी की सेवा ओर तेल मालिस के लिए सेवाएं प्रदान की गई ।

Share this news

Post your comment