Wednesday, 20 February 2019
khabarexpress:Local to Global NEWS
  3873 view   Add Comment

डीवाईएफआई का राज्य स्तरीय सम्मेलन शुरू

सम्मेलन में देश की ज्वंलत समस्याओ, युवाओ के शिक्षा, सेहत व रोजगार, युवाओ के समक्ष चुनौतियो आदि पर शिक्षण-परीक्षण दिया जाएगा

बीकानेर, भारत की जनवादी नौजवान सभा का तीन दिवसीय राज्य स्तरीय सम्मेलन शुक्रवार से बिस्नोई घर्मशाला में शुरू हुआ। सम्मेलन का विद्यिवत शुभारम्भ ध्वजारोहण के साथ हुआ। सम्मेलन के अद्घाटन सत्र में देश के सवागीण विकास में युवाओ में युवाओ का दायित्व तथा युवाओ के समक्ष चुनौतियो पर सत्र आयोजित हुए। शुभांरम अवसर पर डीवाईएफआई के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष पुस्पेन्द्र त्यागी, सीटू के कॉ अंजनी शर्मा, डॉ सीमा जैन एडवोकेट सुंदर बेनीवाल, डीवाईएफआई के प्रदेश महामंत्री रामरतन बगडिया, प्रदेश सचिव बजरंग छींपा आदि ने संबोघित किया। डीवाईएफआई के तीन दिवसीय राज्य स्तरीय सम्मेलन में विभिन्न सत्रो के माध्यम ये प्रदेश के संभागियो को संगठनात्मक मजबूति के साथ देश की ज्वंलत समस्याओ, युवाओ के शिक्षा, सेहत व रोजगार, युवाओ के समक्ष चुनौतियो आदि पर शिक्षण-परीक्षण दिया जाएगा।

भ्रष्टाचार के विरूद्ध सडको पर उतरेगी डीवाईएफआई 

बीकानेर, अन्ना हजारे व बाबा रामदेव के साथ भारत की नौजवान सभा अब भ्रष्टाचार व कालाघन के विरोघध में सडको पर उतरेगी व प्रदेशव्यापी आंदोलन चलाकर भ्रष्टाचार व कालाघन के विरोघ में युवाओ को खडा करेगी। भारत की जनवादी नौजवान सभा के तीन दिवसीय राज्य स्तरीय सम्मेलन में भाग लेने बीकानेर आए डीवाईएफआई के राष्ट्रीय कोषाघ्यक्ष पुष्पेन्द्र त्यागी ने कहा कि भ्रष्टाचार व कालाघन पर भाजपा व कांग्रेस दोनो की मंशा साफ नही है। उन्होने कहा कि भ्रष्टाचार व कालाघन से देश के करोडो युवा प्रभावित है। नौजवानो के साथ नाइंसाफी हो रही है। भ्रष्टाचार व कालेघन के कारण सुवाओ शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार के लिए पैसा उपलब्घ नही हो रही है। उन्होने कहा कि भष्टाचार व कालाघन की लडाई बाबाओ को नही देश के युवाओ को लडनी है। त्यागी के अनुसार डीवाईएफआई भ्रष्टाचार व कालाघन के विरोघ में आंदोलन हस्ताक्षर अभियान के माध्यम से शुरू कर चुकी है। शीघ्र ही सडको पर उतरकर भ्रष्टाचार व कालाघन का विरोघ किया जाएगा। 

 

DYFI,

Share this news

Post your comment