Monday, 22 April 2019
khabarexpress:Local to Global NEWS
  7470 view   Add Comment

प्यार पर रहा पहरा, प्रेमियो को बनाया मुर्गा

एबीवीपी व बंजरग दल ने वेलेन्टाईन-डे का किया विरोध

बीकानेर, वेलेन्टाईन-डे के अवसर पर मंगलवार को प्यार करने वालो कर एबीवीपी कार्यकर्ताओं की नजर रही। सुबह से टोलियों के रूप में निकले एबीवीपी कार्यकताओं ने शहर के होटलों, रेस्टोरेंटो व कॅाफी हाऊसों में छापेमारी कर प्यार की बातो में मशगूल प्रेमी जोडो की धरपकड की। धरपकड के दौरान जहां एबीवीपी कार्यकताओं ने वेलेन्टाईन डे को पाश्चात्य संस्कृति बताया वही प्रेमिकाओं को ंछोडकर प्रेमियों को प्यार में फूहडता का प्रदर्शन नही करने की नसीहत देते प्रेमी लडको को मुर्गा बनाया तथा वेलेन्टाईन डे का विरोध किया। एबीवीपी कार्यकताओं ने जय नारायण व्यास कॉलोनी, पंचशती सर्किल अम्बेडकर सर्किल, स्टेशन रोड स्थित होटलों एवं रेस्टोरेंटो में वेलेन्टाईन डे के अवसर पर प्रेमी प्रेमिकाओं को पकडकर प्यार में फूहडता का विरोध किया। विरोध के दौरान पंचशती सर्किल तथा अम्बेडकर सर्किल स्थित रेस्टोरेंट में प्रेमी लडको को पकडकर रेस्टोरेंट से बाहर निकाला व मुर्गा बनाकर विरोध किया। प्रेमियों ने भी माफी मांगकर एबीवीपी कार्यकताओं से किनारा लिया। वही बजंरग दल कार्यकताओं ने भी रैली निकालकर वेलेन्टाईन डे का विरोध किया।

पुलिस बनी मूक दर्शक
वेलेन्टाईन डे के अवसर पर एबीवीपी कार्यकताओं की होटलों रेस्टोरेंटो में छापेमारी तथा प्रेमी लडको को सरेराह मुर्गा बनाने की घटनाओं के बावजूद पुलिस मूकदर्शक बनी रही। एबीवीपी कार्यकर्ता प्रेमी जोडो की धर पकड कर उनके साथ अभद्रता के साथ पेश आते रहे। एबीवीपी कार्यकर्ताओं की संख्या बल को देखते हुये होटल, रेस्टोरेंट मालिक भी मूक दर्शक बने रहे। 

फिर भी प्यार का हुआ इजहार
वेलेन्टाईन डे के अवसर पर जहां होटलों, रेस्टोरेंटो कॉफी हाऊस इत्यादी पर एबीवीपी कार्यकर्ताओ की नजर थी वही प्यार करने वाले प्रेमियों ने प्यार का इजहार के लिये स्थान ढूंढ ही लिये। प्यार के विरोधियों की नजर से दूर प्रेमी जोडो ने बचते -बचाते शहर के सुरिक्षत चहल पहल वाले स्थानो इत्यादी प पंहुचकर प्यार का इजहार किया ।

प्यार में फूहडता अनुचित - व्यास
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से जुडे वेद व्यास का कहना है कि वेलेन्टाईन डे पाश्चात्य संस्कृति है जिसमें फहडूता का प्रदर्शन है। एबीवीपी प्यार में फुडहता के विरोध में है। प्यार करने वालों के खिलाफ नही है। एबीवीपी ने वेलेन्टाईन डे के अवसर पर जो प्रेमी प्यार में फूडहता कर रहे है उनका विरोध किया है।

Bikaner Valentine Day, Valentine Day Protest, Bajarang Dal, ABVP, Ved Vyas,

Share this news

Post your comment