Monday, 09 December 2019
khabarexpress:Local to Global NEWS
  1308 view   Add Comment

पुलिस व रोटरी ने शुरू किया नशे के विरूद्ध अभियान

रोटरी क्लब बीकानेर मरुधरा एवम् राजस्थान पुलिस बीकानेर ने लिया एक संकल्प, चलाया

पुलिस व रोटरी ने शुरू किया नशे के विरूद्ध अभियान

बीकानेर, प्रदेश के युवाओं को ड्रग्स जैसे लाइलाज जहर के विरुद्ध  जागरूक करने के उद्देश्य से रोटरी क्लब मरुधरा एवम् राजस्थान पुलिस बीकानेर रेंज द्वारा नशे के विरुद्ध एक मुहीम एक संकल्प की शुरुआत कल बीकानेर के प्रसिद्ध शिक्षण संस्थान CONNIX में की गई।

कार्यक्रम संयोजक डॉ विक्रम सिंह तंवर ने बताया की बीकानेर रेंज के आई जी बी एल मीणा ने दीप प्रज्वलित कर अभियान की शुरुआत करी एवम् युवाओं को संबोधित करते हुए उनसे ड्रग्स के दुष्परिणामो से अवगत करवाया। रोटरी मरुधरा क्लब से डॉ संदीप खरे, राहुल माहेश्वरी ने युवाओं को इस महाअभियान से जुड़ने की अपील करी। कार्यक्रम में युवाओं को भेजे अपने लिखित उदबोधन में DG कपिल गर्ग ने युवाओं को ड्रग्स से समाज को बचाने में आगे आने की अपील करी। 
प्रसिद्ध प्रेरकवर्ता चक्रवर्ती नारायण श्रीमाली ने युवाओं को अनेकों उदहारण के माध्यम से देश हित में जागरूक रहने की अपील करी।
कार्यक्रम सहसंयोजक राजीव माथुर ने बताया की यह अभियान बीकानेर रेंज के अंतर्गत आने वाले सभी सीमान्त क्षेत्रों में चलाया जाएगा। 
कार्यक्रम में पुलिस विभाग से आई जी डॉ बी एल मीणा, SP प्रदीप मोहन शर्मा, AD. SP डॉ लालचंद कायल एवम् रोटरी क्लब मरुधरा से रोटे राजीव माथुर, रोटे भूपेंद्र मिड्ढा, रोटे मनोज गुप्ता, रोटे शकील अहमद, रोटे निमेष सुथार, रोटे सुरेश पारीक, रोटे सुधीर भार्गव आदि ने कार्यक्रम में शिरकत की।

Share this news

Post your comment