Tuesday, 21 August 2018
khabarexpress:Local to Global NEWS

मातृ दिवस मनाया

रोटरी क्लब बीकानेर मिडटाउन एवं आर.एल. गुप्ता गल्र्स एमपाॅवरमेंट फाउण्डेषन के संयुक्त तत्वाधान

मातृ दिवस मनाया

13 मई 2018, रविवार को स्थानीय अग्रवाल चेतना समिति सभागार में रोटरी क्लब बीकानेर मिडटाउन एवं आर.एल. गुप्ता गल्र्स एमपाॅवरमेंट फाउण्डेषन के संयुक्त तत्वाधान में मातृ दिवस मनाया गया।
रोटरी क्लब बीकानेर मिडटाउन के अध्यक्ष गुलाब सोनी ने बताया कि मातृ दिवस के अवसर पर एक आॅनलाईन कंपीटीषन रखा गया था। जिसमें विभिन्न श्रेणियों में पुरूस्कारों का वितरण किया गया। इस प्रतियोगिता का उद्देष्य उन परिवारों को गर्व महसूस करवाना था जिनको ईष्वर से बेटियों के रूप में अनमोल उपहार प्राप्त हुआ है।
आर.एल. गुप्ता गल्र्स एमपाॅवरमेंट फाउण्डेषन की अध्यक्षा डाॅ अर्पिता गुप्ता ने अपने काॅलेज समय में मां पर लिखी कविता का वाचन करते हुए बताया गया कि हमारा संस्थान गल्र्स एमपाॅवरमेंट के लिये विभिन्न कार्यक्रम आयोजित करता रहता है, इसी क्रम में आज मातृ दिवस के अवसर पर यह कार्यक्रम आयोजित किया गया है। इस कार्यक्रम में न सिर्फ बीकानेर के परिवारों न हिस्सा लिया बल्कि पूरे देष भर से प्रविष्टियाँ प्राप्त हुई, जिन्हें विभिन्न श्रेणियों में विभिक्त करते हुए श्रेणी वार अवार्ड घोषित किये गये।
कार्यक्रम के समापन अवसर पर रोटरी क्लब बीकानेर मिडटाउन के सचिव गिरिराज जोषी ने सभी आगुन्तकों का धन्यवाद ज्ञापित किया एवं यह आषा व्यक्त कि क्लब के द्वारा आगे भविष्य में भी फाउण्डेषन के साथ इसी तरह के सामाजिक सरोकार के कार्य किये जाते रहेगे।
कार्यक्रम में रोटरी क्लब बीकानेर मिडटाउन के सदस्य ऋषि आचार्य, भगवती प्रसाद सोनी, किषोर पारीक, घनष्याम रामावत, वीर आर्य, वेद सोनी, हेमन्त शर्मा आदि ने अपनी भागीदारी निभाई।

R L Gupta Girls Foundation   Rishi Achraya   Arpita Gupta   Rotary Club Bikaner Midtown