Tuesday, 23 April 2019
khabarexpress:Local to Global NEWS
  1278 view   Add Comment

वैष्णव ब्राह्मण नवयुवक मंडल की कार्यकारिणी घोषित

- अशोक अध्यक्ष, जुगल सचिव, राजेश कोषाध्यक्ष

बीकानेर। वैष्णव ब्राह्मण नवयवुक मंडल संस्था के तत्वावधान में रविवार को कसाईयों की बारी स्थित पप्पुजी के गोदाम में बैठक का आयोजन हुआ।  बैठक में महासचिव संजय रामावत ने कहा कि समाज के लोगों को अपनी ताकत पहचानना जरूरी है, समाज के लोगों में एकता बनाए रखनी चाहिए ताकि समाज मजबूत हो सके व विकासोन्मुख बने।  बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व समाजसेवी घनश्यामदास रामावत ने कहा कि मजबूत समाज के लिए तीन बातें जरूरी हैं- एकता, सामाजिक सुरक्षा और भाईचारा।

Ramwat Samaaj Meeting in Biakner

बैठक के दौरान संस्था का अध्यक्ष, सचिव, कोषाध्यक्ष, संरक्षक, खेलमंत्री के पदों पर मनोनयन किया गया। वरिष्ठ कार्यकारिणी के महासचिव संजय रामावत ने बताया कि संस्था के पुनर्गठन के दौरान अध्यक्ष- अशोक रामावत, महासचिव- जुगल  रामावत, कोषाध्यक्ष- राजेश वैष्णव (नाल),   खेलमंत्री- मुकेश रामावत, सरक्षक- मुरली रामावत, बृजामेहन रामावत, शैलेन्द्र रामावत को मनोनयन किया गया।  संस्था के पुर्नगठन पर उपस्थित समाज के लोगों ने नव नियुक्त पदाधिकारियों को बधाई दी। बैठक के दौरान वरिष्ठ कार्यकारिणी के महासचिव संजय रामावत,  सुरेश रामवत,  भगवानदास रामावत, मुकेश रामावत, बजरंग रामावत व कई गणमान्य लोग उपस्थित हुए। 

 

क्रिकेट प्रतियोगिता 28 से
हर साल की भांति इस साल भी रामावत समाज की क्रिकेट प्रतियोगिता 28 दिसम्बर से स्थानिय रेलेवे ग्राऊण्ड में शुरू होगी। इसकी जानकारी देते हुए वैष्णव ब्राह्मण नवयुवक मंडल संस्था के खेलमंत्री मुकेश रामावत ने बताया कि गत ेवर्ष की भांति इस वर्ष भी समाज के युवाओं में क्रिकेट प्रतियोतिा को लेकर काफी उत्साह है। उन्होंने बताया कि समाज की इस प्रतियोगिता में सिर्फ वैष्णव समाज के युवा ही भाग ले सकेगे। रामावत ने बताया कि इस प्रतियोगिता में आस-पास के गांव के युवा भी भाग लेते है। उन्होंने बताया कि आवेदन की अंतिम तिथि 14 दिसम्बर है। 

Bikaner Ramawat Samaj, Vaishnva Samaj Bikaner, वैष्णव ब&#,

Share this news

Post your comment