Saturday, 19 October 2019
khabarexpress:Local to Global NEWS
  2685 view   Add Comment

खेल को जुनून की तरह खेले : पंवार

57वीं जिला स्तरीय तैराकी प्रतियोगिता का समापन

बीकानेर। राजीव गांधी तरणताल पर आयोजित हुई 57वीं जिला स्तरीय तैराकी खेलकूद प्रतियोगिता का समापन आज हुआ।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राजसिंह पंवार डीईओ शारीरिक शिक्षा निदेशालय बीकानेर ने कहा कि खेल को जुनून की तरह खेले। जिस तरह पढ़ाई में लगन और मेहनत करते है उसी प्रकार खेल में भी ऐसी मेहनत करनी चाहिए।

कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि राजस्थान तैराकी संघ के उपाध्यक्ष चंद्रशेखर जोशी ने अपने तीस साल के खेल अनुभव को बच्चों के बांटे और उन्हें खेल की बारीकियों की जानकारी दी। कार्यक्रम की अध्यक्षता शारीरिक शिक्षक मदन मोहन व्यास ने की व रामेश्वर ओझा ने अपने अनुभव बच्चें को बताये। तैराकी कोच गिरिराज जोशी ने बताया कि तैराकी प्रतियोगिता में 14 वर्ष तक के छात्रा छात्राओं ने भाग लिया। 

Award Winner of 57 Bikaner District Swimming Competition

जोशी ने बताया कि छात्र वर्ग 50 मीटर बैक स्ट्रॉक में चिराग चौहान प्रथम, केशव बिस्सा द्वितीय और सूर्यांश तिवारी तृतीय स्थान पर रहे। 50 मीटर ब्रेस्ट स्ट्रॉक में अगस्तय स्वामी प्रथम, विक्रम सिंह द्वितीय और तृतीय स्थान पर चिराग चौहान रहे। वहीं 50 मीटर फ्री स्टाइल में छात्रा वर्गं की निहारिका प्रथम, छवि लोहिया  द्वितीय और तृतीय स्थान पर हर्षिता लोहिया रही।  200 मीटर फ्री स्टाइल में भजनीता साध प्रथम, खुशी चौधरी द्वितीय तथा जाह्नवी जोशी तृतीय स्थान पर रही। भजनिता साध ने सर्वश्रेष्ठ अंक लेकर बेस्ट तैराक का खिताब अपने नाम किया। समापन अवसर पर राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक गोपीकिशन खत्री ने सभी विजेताओं को प्रतीक चिह्न और मैडल देकर सम्मानित किया। 

Share this news

Post your comment