Sunday, 21 July 2019
khabarexpress:Local to Global NEWS
  5979 view   Add Comment

रामावत समाज क्रिकेट प्रतियोगिता आगाज कल से

सांसद अर्जुनराम मेघवाल करेंगे प्रतियोगिता का उद्घाटन

बीकानेर। रामावत समाज क्रिकेट प्रतियोगिता का आगाज शुक्रवार को होगा। खेलमंत्री कपिल रामावत ने बताया कि इस प्रतियोगिता का उद्घाटन प्रात: 8 बजे मु य अतिथि सांसद अर्जुनराम मेघवाल तथा बीकानेर पश्चिम विधायक गोपाल जोशी करेंगे। उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता सादूल क्लब मैदान में खेली जायेगी। आयोजन समिति के संरक्षक मुरलीधर रामावत ने बताया कि प्रतियोगिता में 14 टीमों भाग ले रही है । टीमों को 3 गु्रपों में बांटा गया है। उन्होंने बताया कि  उद्घाटन मैच रॉयल प्रिंस क्लब तथा जस्सूसर स्पोट्र्स-2 के बीच खेला जायेगा। 
आयोजन समिति के सचिव रामचन्द्र वैष्णव ने बताया कि समिति द्वारा 14 टीमों के सभी खिलाडिय़ों स्पोट्र्स ड्रैस दी जायेगी। कोषाध्यक्ष सुरेश रामावत ने बताया कि  प्रतियोगिता लीग पद्धति के आधार पर होगी। इस प्रतियोगिता का फाईनल मैच 7 जनवरी को होगा। प्रतियोगिता में बीकानेर जिले की विभिन्न तहसीलों के साथ विभिन्न जिलों से भी समाज की टीमें प्रतियोगिता में भाग ले रही है। 
नत्थूसर इलेवन के रामदेव रामावत ने बताया कि प्रतियोगिता को लेकर तैयारियां जोर-शोर से चल रही है। प्रतियोगिता के सफल-संचालन के लिए समाज के युवाओं को जि मेवारियां सौंपी गई है। उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता के दौरान प्रत्येक मैच में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी को मैन ऑफ दा मैच तथा प्रतियोगिता के समापन पर प्रतियोगिता के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज , सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज, मैन ऑफ दा सीरिज को भी स मानित किया जायेगा। विजेता व उपविजेता टीमों को ट्रॉफिया प्रदान करने के साथ खिलाडिय़ों को व्यक्तिगत पुरस्कार भी दिये जायेंगे। प्रतियोगिता के दौरान प्रतिदिन दो मैच खेले जायेंगे। प्रतियोगिता के सभी मैच 20-20 ओवर के होंगे। 
इस मौके पर विशिष्ठ अतिथि समाज के अध्यक्ष रामगोपाल रामावत, सचिव संजय रामावत, कोषाध्यक्ष-सुरेश रामावत,  संरक्षक मुकेश रामावत तथा द्वारका प्रसाद रामावत, गजेन्द्र रामावत समाज के गणमान्यजन एवं आयोजन समिति के पदाधिकारी उपस्थित होंगे। 

Ramawat Samaj Cricket, Bikaner Cricket, Arjun Ram Meghwal, Ramgopal Ramawat,

Share this news

Post your comment