Sunday, 15 December 2019
khabarexpress:Local to Global NEWS
  1425 view   Add Comment

बीकानेर के निशानेबाजों ने जीते 2 रजत व 2 कांस्य पदक

59वीं राष्ट्रीय निशानेबाजी खेल चैम्पियनशिप

59वीं राष्ट्रीय निशानेबाजी खेल चैम्पियनशिप

बीकानेर। करणीसिंह शूटिंग रेंज, तुगलकाबाद, नई दिल्ली में आयोजितं 59वीं राष्ट्रीय निशानेबाजी प्रतियोगिता में बीकानेर के निशानेबाजों ने राजस्थान का प्रतिनिधित्व करते हुए 2 टीम रजत व 2 टीम कांस्य पदक जीत कर शानदार प्रदर्शन किया। 

10 मीटर ऐयर पिस्टल सीनियर पुरूष वर्ग में राष्ट्रीय चैम्पियनशिप के लिए राजस्थान टीम की ओर से खेलते हुए कर्णव विश्नोई 572 ने टीम के लिए रजत पदक प्राप्त किया। राष्ट्रीय चैम्पियनशिप के जूनियर वर्ग में राजस्थान की टीम का कांस्य पदक हेमेन्द्र सिंह कुशवाह 573 एवं सुनील कुमार जाट 555 ने प्राप्त किया। 10 मीटर ऐयर पिस्टल सिविल चैम्पियनशिप के जूनियर वर्ग में के लिए राजस्थान टीम की ओर से खेलते हुए अधिराज सिंह देवड़ा 551 ने टीम के लिए रजत पदक प्राप्त किया। 

राजस्थान टीम मैनेजर अखिलेश प्रताप सिंह ने बताया कि ऐयर पिस्टल स्पर्धा में प्रथम बार बीकानेर के निशानेबाज खिलाडि़यों ने 4 पदक जीते हैं। विजेता खिलाड़ी एवं टीम कोच मनोज शर्मा का संवित् शूटिंग संस्थान द्वारा अभिनन्दन किया गया। इस अवसर पर संवित् शूटिंग संस्थान के अध्यक्ष स्वामी संवित् सोमगिरिजी महाराज ने कहा कि वह दिन दूर नहीं जब संस्थान से निकले हुए खिलाड़ी ओलम्पिक खेलों तक भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे। इस अवसर पर संस्थान के पदाधिकारी सुरेन्द्र रावत, विनोद शर्मा, हरीश शर्मा श्रीमती आनन्द कंवर, वीरेन्द्र सिंह देवड़ा आदि उपस्थित थे।

कार्यक्रम की अधिक जानकारी हेतु अखिलेश प्रताप सिंह से मो. 9414136874 पर सम्पर्क किया जा सकता है।

Share this news

Post your comment