Tuesday, 19 March 2019
khabarexpress:Local to Global NEWS
  2337 view   Add Comment

सर्व ब्राह्मण समाज ओपन शतरंज प्रतियोगिता अगस्त में

सर्व ब्राह्मण समाज ओपन शतरंज प्रतियोगिता अगस्त में

बीकानेर, 5 जुलाई, राजस्थान ब्राह्मण महासभा बीकानेर अगस्त माह में सर्व ब्राह्मण समाज ओपन शतरंज प्रतियोगिता का आयोजन करने जा रहा है। 

प्रतियोगिता मे भाग लेने के लिये फाॅर्म आॅनलाइन भरा जा सकता है। फाॅर्म भरने के लिये यहां क्लिक करें।

Sarv Brahman Chess Competition in Bikaner
आज स्टेशन रोड स्थित अम्बरवाला में आयोजित महासभा की मीटिंग में निर्णय लिया गया कि उक्त प्रतियोगिता तीन अगस्त से पांच अगस्त तक आयोजित करवाई जाएगी एवं प्रतियोगिता में प्रथम पांच स्थान प्राप्त करने वाले प्रतिभागियों को पुरस्कार देकर व भाग लेने वाले समस्त प्रतिभागियों को प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया जाएगा। 


राजस्थान ब्राह्मण महासभा बीकानेर शहर के अध्यक्ष रवि पुरोहित ने बताया कि उक्त प्रतियोगिता जिला स्तरीय होगी तथा प्रतियोगिता में राजस्थान शतरंज संघ तकनीकी सहायता प्रदान करेगा। महासभा के हरि पारीक ने बताया कि उक्त प्रतियोगिता में पुष्करणा, सारस्वत पारीक, गौड, गुर्जर गौड, दायमा, खण्डेलवाल सहित समस्त ब्राह्मण वर्ग के लोग हिस्सा लेंगे। 
महासभा के वीरेन्द्र किराडू ने बताया कि उक्त प्रतियोगिता के सफल संचालन के लिए संयोजक कमेटी का गठन शीघ्र ही कर दिया जाएगा और प्रतियोगिता का प्रचार प्रसार भी मौहल्ला स्तर पर किया जाएगा और घर घर जाकर ब्राह्मण समाज के लोगों को इस प्रतियोगिता में भाग लेने हेतु प्रेरित किया जाएगा। महासभा के वरिष्ठ उपाध्यक्ष देवशकर जोषी ने बतााय कि उक्त प्रतियोगिता ब्राह्मण समाज के मिलन का एक साधन है और खेलों के माध्यम से इस तरह के प्रयास आगे भी जारी रहेंगे। इस मीटिंग में राजस्थान शतरंज संघ के एस एल हर्ष, श्याम नारायण रंगा, आनन्द व्यास, आनन्द आचार्य, सुमनेष रंगा सहित कईं लोग उपस्थित थे। 

 

Brahman Community, Shyam Naryan Ranga, Ravi Purohit, Virendra Kiradoo, Brahman Chess,

Share this news

Post your comment