Monday, 23 October 2017

बीएसएनएल अधिकारियो व कर्मचारिंयोे का प्रदर्शन

प्रशासन होश मे आओ नारे लगा कर किया प्रदर्शन

बीएसएनएल अधिकारी कर्मचारी यूनियनो के संयुक्त मोर्चे  के राष्ट्रीय आहवान के तहत आज  भोजनावकास मे पब्लिक पार्क स्थित महाप्रबन्धक कार्यालय के गेट पर एआईबीएसएनएलईए के जिला अध्यक्ष ओ.पीश र्माकेनेतृत्वमेअधिकारिंयो/कर्मचारिंयो ने अपनी एकसूत्री मांग को लेकर प्रदर्शन किया।यह जानकारी देते हुए संयुक्त मोर्चे के जिला प्रवक्ता ताहिर हुसैन ने बताया प्रदर्शन निम्न मांग को लेकर किया गया।
बीएसएनएल मे एमटीएनएल के बिना एचआरपैंशन,विनिवेशमामले का समाधान किए बिना विलय नही किया जांवे।प्रदर्शन मे एआईबीएसएनएलइए के जिला अध्यक्ष ओ.पी शर्मा ,जिला सचिव एल.एन.शर्मा,एसएनईए के जिला सचिव महेश व्यास,बीएसएनएलईयू के अशोक शर्मा,बीएसएनएलईयू के जिला प्रवक्ता ताहिर हुसैन,पूर्व स.सचिव मदन सिंह के अलावा चम्पा लाल जागिंड ,बुधराम विश्नोई,छोटू लाल,इन्द्र सिंह,सुरेश जेठवा,आर.के.सोनी,अशोक आर्चाय,बीसी.गोयल,जेपी बेनिवाल,विकास भण्डारी, मौ.हनीफ,दीप चन्द,फूल चन्द्र,,छोटे लाल,अजय ंिसह आदि शामिल थे।
प्रदर्शनकारिंयो को सम्बोधित करते हुए सभी नेताओ ने एक स्वर मे केन्द्र सरकार की कर्मचारी/अधिकारी विरोधी नीति की आलोचना की तथा बिना किसी योजना व सहमति के बीएसएनएल मे एमटीएनएल के विलय का विरोध किया। कर्मचारिंयो से मांगे हल नही होने पर ओदोलन के लिए तैयार रहने का आहवान किया तथा सरकार की दोगली नीतिंयो की आलोचना की।प्रदर्शनकारियो ने प्रदर्शन स्थल पर एमटीएनएल विलय बंद करो,संचार मंत्री मुर्दाबाद,अधिकारी/कर्मचारी एकता जिन्दाबाद, बीएसएनएल प्रशासन होश मे आओ आदि नारे लगा रहे थे।4 मार्च को संयुक्त मोर्चे के नेताओ की एक मिंिटंग नई दिल्ली मे होगी जिसमे आंदोलन के अगले चरण की रूपरेखा तय की जाएगी। यह प्रदर्शन संयुक्त मोर्चे के अल्प आहवान पर पुरे देश भर मे किया गया।