Monday, 17 June 2019
khabarexpress:Local to Global NEWS
  1647 view   Add Comment

लिंक रोड के लिये लोगो को बेघर नही किया जायेगा- जिला कलेक्टर

बीकानेर संवाददाता ३ अक्टूबर - लालगढ रेलवे स्टेषन संघर्श समिति का प्रतिनिधि मण्डल लालगढ रेलवे स्टेषन से कोलायत रेलवे लाईन के पास प्रसासन द्धारा प्रस्तावित लिंक रोड बनाये जाने को लेकर उसमें उत्पन्न हुई स्थिति के सिलसिले में आज यू. आई. टी. अध्यक्ष श्रीगोपाल अग्रवाल, सचिव श्रीमती प्रिंयका गोस्वामी तथा जिला कलेक्टर आलोक गुप्ता से मिलकर वस्तुस्थिति के बारे में बताया तथा ज्ञापन सोपा। जिला कलेक्टर आलोक गुप्ता ने प्रतिनिधि मण्डल से दूसरी बार पक्ष सुनते हुए कहा कि १५० फुट की परिधि को आप सभी नजर अन्दाज कर दें ऐसा प्रयास होगा कि १०० फिट के अन्दर यह लिंक रोड बनाई जायेगी। किसी को बेघर नहीं होने दिया जायेगा।
लालगढ रेलवे स्टेषन संघर्श समिति के संयोजक व पार्शद दीपक अरोडा ने अवगत कराते हुए कहा कि हम मौहल्ले व बस्ती के विकास मे हमेंषा प्रषासन के साथ रहे है और रहेंगे लेकिन किसी भी सूरत में गरीबों के साथ अन्याय सहन नहंी करेंगें।
अरोडा ने समिति व मौहल्लेवासियों के स्तर पर बनाये गये सर्वे की सूची भी उक्त मौके पर अधिकारियों को सौंपी जिसमें १०० फिट की परिधी में १७ घर, १२५ फिट की परिधि में ५३ घर १५० फिट की परिधि में ९६ घर आते है।  ये सभी आषियानें गरीब व दलित तबके के लोगों के है और जिनका पुष्तैनी व्यवसाय धाडी के मजदूर है।
यू. आई. टी. अध्यक्ष श्री गोपाल अग्रवाल ने प्रतिनिधि मण्डल का आष्वस्त किया कि गरीब तब्के को ध्यान में रखते हुए कार्यवाही की जायेगी।
यू. आई टी. अध्यक्ष सचिव श्री प्रियंका गोस्वामी ने प्रतिनिधि मण्डल के समक्ष कहा कि मैने पहले भी बता दिया है कि कोई भी कार्यवाही करने से पहले उक्त मौके क निवासियों व सम्बन्धित जन प्रतिनिधियों का साथ में लेकर ही कोई कार्यवाही की जायेगी।
इस अवसर पर सधंर्श समिति संयोजक मण्डल के अरोडा के अलावा मांगीलाल डूडी, अषोक बोबरवाल, रामपुरा व्यापार मण्डल सचिव गोपीकृश्ण सोनी, समिति भैराराम मकवाना, धन्नाराम चौधरी, सुरेष मूंड, मदन लाल मेधवाल, गजेन्द्र सिंह, राजाराम बिष्नोई, भूपेन्द्र के अलावा बस्ती के वाषिन्द्रे भी साथ में थे।

Share this news

Post your comment