सुथार समाज ने किया विश्वकर्मा कौशल विकास बोर्ड राजस्थान के अध्यक्ष का स्वागत

विश्वकर्मा कौशल विकास बोर्ड राजस्थान के नव मनोनीत अध्यक्ष  रामगोपाल सुथार का बोर्ड के पहले अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार बीकानेर पधारने पर सुथार समाज बीकानेर द्वारा  बंगला नगर स्थित विश्वकर्मा मंदिर में स्वागत समारोह आयोजित किया गया। साथ ही माननीय केंद्रीय विधि एवं न्याय मंत्री व वर्तमान प्रत्याशी भाजपा, बीकानेर लोकसभा क्षेत्र  अर्जुन राम  मेघवाल, का भी अभिनंदन इस अवसर पर सुथार समाज बीकानेर द्वारा किया गया । 
कार्यक्रम की शुरुआत विश्वकर्मा भगवान की पूजा अर्चना से हुई । जिसके बाद मथुरा से पधारे वीर रस के कवि श्री मनवीर विश्वकर्मा ने भारत के  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  की उपलब्धियों को कविता में पिरोकर समाज के लोगों तक पहुंचाया। माननीय विधि एवं न्याय मंत्री  अर्जुन राम मेघवाल ने पीएम विश्वकर्मा योजना के समाज के लिए लाभ गिनाते हुए कहा कि कौशल बोर्ड का लाभ सुथार समाज के लोगों को रोजगार में मिले इसके लिए बोर्ड अध्यक्ष रामगोपाल सुथार को केंद्रीय सरकार के स्तर पर मदद में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। इससे पहले उन्होंने रामगोपाल सुथार के भाजपा में पूरे राजनैतिक जीवन पर प्रकाश डाला। इसके बाद श्री विश्वकर्मा कौशल विकास बोर्ड राजस्थान के योजना पत्र का विमोचन भी माननीय केंद्रीय मंत्री व मंचासीन अतिथियों द्वारा किया गया।
वहीं कौशल बोर्ड के अध्यक्ष रामगोपाल सुथार ने अपने पूरे राजनैतिक जीवन में सुथार समाज के हर कदम में मिले साथ को सराहा व समाज का धन्यवाद ज्ञापित किया। उन्होंने समाज के समक्ष दोहराया कि समाज के लोगों को रोजगार दिलाने में बोर्ड के स्तर पर अधिक से अधिक प्रयास किए जाएंगे । 
इस अवसर पर लोकसभा चुनाव में अर्जुनराम मेघवाल को चौथी बार बीकानेर सांसद और नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए समाज को एकजुट होकर मत देने के लिए अपील की। कार्यक्रम में नगर निगम पार्षद वीरेंद्र करल, विश्वकर्मा सूत्रधार संपति ट्रस्ट के अध्यक्ष पवन माकड़, अखिल भारतीय जांगिड़ ब्राह्मण महासभा के जिलाध्यक्ष भंवर जांगिड़,  पत्रकार   पन्नालाल नागल,भारत सरकार के वरिष्ठ पैनल अधिवक्ता निमेष कुलरिया, जितेंद्र नागल, श्री विश्वकर्मा सामूहिक विवाह समिति के शिव प्रकाश डोयल, विश्वकर्मा मंदिर पंचायत समिति के सुगनाराम कुलरिया, प्रभु दयाल बरड़वा, नवरतन धामू , महेश बामनिया, विनोद कुलरिया, विश्वकर्मा सेवा संघ के शिव बामनिया, जगदीश माकड़ परमेश्वर चुयल, पार्षद भरत धनेरवा, उपसरपंच रामरतन सुथार नापासर, नंदू सुथार सत्तासर, व सैकड़ों अन्य मौजीज व्यक्ति सुथार समाज बीकानेर के व बीकानेर महापौर प्रतिनिधि गुमान सिंह राजपुरोहित, ओबीसी मोर्चा भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष महावीर चारण भी उपस्थित रहे।

Post a Comment

Previous Post Next Post