Saturday, 25 September 2021

KhabarExpress.com : Local To Global News
  1938 view   Add Comment

मुख्यमंत्री तीन को आएंगें बीकानेर

चौखूंटी ओवरब्रिज के साथ अन्य कार्यक्रमों मे होंगें शामिल

बीकानेर, मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत मंगलवार  3 अप्रेल को बीकानेर आएंगे। मुख्यमंत्री गहलोत की प्रस्तावित यात्रा व कार्यक्रमों को देखते हुए जिला कलक्टर डॉ.पृथ्वी ने रविवार को कलक्ट्रेट सभागार में अधिकारियों की बैठक ली तथा  अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। 
जिला कलक्टर डॉ.पृथ्वी, राजस्थान वित आयोग के अध्यक्ष डॉ.बुलाकी दास कल्ला व नगर विकास न्यास के अध्यक्ष मकसूद अहमद व पुलिस अधीक्षक राकेश सक्सेना आदि अधिकारियों के साथ मुख्यमंत्री श्री गहलोत के प्रस्तावित शिलापूजन, लोकार्पण व जनसभा स्थल का निरीक्षण किया। 
उन्होंने  चौखूंटी पर बनने वाले ओवर ब्रिज और सभा स्थल का मौका मुआयना किया।  मुख्यमंत्री द्वारा चौखूंटी ओवरब्रिज का शिलापूजन तथा व्यापारियों के मोहल्ले मदरसा सुलेमानिया के भवन का लोकार्पण के बाद  मुख्यमंत्री का चौखूंटी के पास पी.एम.वी. पैलेस ग्राउंड पर जन सभा में सम्बोधन का कार्यक्रम भी प्रस्तावित है। 
जिला कलक्टर डॉ.पृथ्वी ने बताया कि सरदार पटेल मेडिकल कॉलेज से सम्बद्घ पी.बी.एम. अस्पताल परिसर में जनाना अस्पताल का शिला पूजन, नर्सिंग कॉलेज का शिलान्यास करने तथा हल्दीराम मूलचंद कॉर्डियों वास्कूलर अस्पताल के भाग दो का लोकार्पण का भी कार्यक्रम है। 
राज्य वित आयोग के अध्यक्ष डॉ. बी.डी.कल्ला ने  पी.एम.वी. पैलेस ग्राउंड पर होने वाली जन सभा में छाया व पानी की समुचित व्यवस्था करने के निर्देश अधिकारियों को दिए।  निरीक्षण के दौरान  अतिरिक्त कलक्टर (प्रशासन)  रामदेव गोयल, न्यास अध्यक्ष मकसूद अहमद सहित वरिष्ठ प्रशासनिक व पुलिस अधिकारी साथ थे। डॉ. कल्ला व डॉ.पृथ्वी ने मदरसा व पी.बी.एम. अस्पताल का अवलोकन किया तथा यातायात व्यवस्था को भी देखा। 

Tag

Share this news

Post your comment