Monday, 30 November 2020

KhabarExpress.com : Local To Global News
  9933 view   Add Comment

सेवा और मित्रता का अनूठा संगम है रोटरीः महापौर चोपड़ा

रोटरी मरुधरा कप का हुआ शुभारम्भ, रविवार को होगा फाइनल

सेवा और मित्रता का अनूठा संगम है रोटरीः महापौर चोपड़ा

बीकानेर, रोटरी क्लब बीकानेर मरुधरा की ओर से बीकानेर के रोटरी और रोटरी क्लबों के बीच मरुधरा क्रिकेट कप के आयोजन आज रेल्वे मैदान मे महापौर नारायण चैपड़ा ने किया।

कार्यक्रम संयोजक शकील अहमद ने बताया कि पाँच क्लबों के बीच आयोजित क्रिकेट कप सीरिज के शुभारम्भ अवसर पर मुख्य अतिथि महापौर नारायण चैपड़ा उद्घाटन कार्यक्रम के अवसर पर रोटेरियन्स को सम्बोधित करते हुए कहा कि रोटरी की सेवाओं को हम आम ओ खास परिचित है और आज जिस जज्बे के साथ क्रिकेट का आयोजन होता हुआ देख रहा हूं इससे रोटरी की खेलों के प्रति गंभीरता भी स्पष्ट है।  रोटरी मित्रता और सेवा का अनूठा संगम है और इस आयोजन से यह और भी मजबूत होगा।

कार्यक्रम मे विशिष्ट अतिथि के रुप मे राजस्थान साइक्लिंग एसोसियेशन सचिव रामजी व्यास ने सम्बोधित करते हुए कहा कि खेल आयोजन  जीवन सकारात्मकता की ओर बढ़ाता हे वहीं संगठन को मजबूत करता है।

Rotary Club Bikaner Marudhara and Rotaract Club Bikaner

उद्घाटन कार्यक्रम के बाद  आयोजित मैच मे रोटरी क्लब बीकानेर मरुधरा ने रोट्रैक्ट क्लब बीकानेर को 67 रनों से हराया जिसमे शकील अहमद 60 रन के साथ 3 विकेट लेकर मैन आॅफ द मैच रहे। दुसरा मैच रोटरी क्लब बीकानेर मिडटान ने रोटरी क्लब बीकानेर को 8 विकेट से हराकर जीता। इस मैच मे मैन आॅफ द मैच संजीव व्यास ने 3 विकेट लियेे।  तीसरा मैच रोट्रैक्ट मरुधरा और रोट्रैक्ट बीकानेर के बीच खेला गया। रोट्रैक्ट मरुधरा ने 150 रन से यह मैच जीता। हितेश पुरोहित इस मैच के मैन आॅफ द मैच रहे।

रविवार को प्रात कालीन रोटरी मरुधरा व रोट्रेक्ट मरुधरा के बीच खेला जाएगा। इसके बाद महिला क्लब रोटरी क्लब बीकानेर आद्या तथा रोटरी इनरव्हील के बीच खेला जाएगा।  दोपहर 2 बजे फाइनल मैच आयोजित होगा।
 

Tag

Share this news

Post your comment