प्रीमियम उत्पादों की खरीददारी, एंटरटेनमेंट व फुड कोर्ट प्रदर्शनी फ्ली नाईट मार्केट का शुभारंभ आज 3 बजे

प्रीमियम उत्पादों की खरीददारी, एंटरटेनमेंट व फुड कोर्ट प्रदर्शनी फ्ली नाईट मार्केट का शुभारंभ  आज 3 बजे


बीकानेर, 3 अप्रैल।  आज  5 अप्रेल को दोपहर 3 बजे प्रीमियम लाईफ स्टाईल एक्जीबिशन ‘फ्ली नाईट मार्केट’ का शुभारंभ रविंद रंगमंच के सामने, शक्ति डाइनिंग के पास स्थापित ‘कपिल धारा’ में होने जा रहा है। 

प्रदर्शनी आयोजक ज्योति सुखानी ने बताया कि फ्ली नाइट मार्केट का उद्घाटन यूआईटी के पूर्व चैयरमेन महावीर रांका तथा समाजसेवी व प्रमुख उद्योगपति विनोद बाफना द्वारा किया जायेगा।

तीन दिनों तक चलने वाली इस एक्जीबिशन में  प्रीमियम क्वालिटी के उत्पाद खरीदनें, मनोरंजन हेतु गीत-संगीत, कविताओं और वाद्य यंत्रों के साथ एकल प्रस्तुतियां तथा खाने पीने की विशाल रंेज उपलब्ध होगी।

सुखानी ने बताया कि इस प्रदर्शनी में आम बाजारों से हटकर नये नये उत्पादों के साथ पुरानें ऐंटिक कैटेगरी के भी उत्पाद प्रदर्शित होने जा रहे है। 

प्रदर्शनी 80 स्टाॅल्स के माध्यम से हेल्थ और वेलनेस उत्पाद, जैसे कि आयुर्वेदिक औषधियाँ, स्वास्थ्य संजीवनी उत्पाद, और योग सामग्री, सौंदर्य उत्पाद, जैसे कि स्किनकेयर, हेयरकेयर उत्पाद, और मेकअप सामग्री, फैशन उत्पाद, जैसे कि कपड़े, एक्सेसरीज, और फूटवियर , घरेलू उत्पाद, जैसे कि रसोईघर के सामान, होम डेकोर आइटम, और फर्नीचर, शिक्षा सामग्री, जैसे कि शैक्षिक खिलौने, किताबें, और शिक्षा सहायक सामग्री, गृह साज सज्जा के आकर्षक पौधे, कला और हस्तशिल्प उत्पाद, जैसे कि पेंटिंग्स, स्कल्प्चर, और हाथ से बने आइटमों की विशाल श्राृंखला होगी वहीं प्रदर्शनी के तीनों दिवस खाने पीने की स्टाॅल्स पर बीकानेरी चटाखों के व्यंजनों साथ देश के कुछ चुनिंदा फुड भी मिलेंगें। 

इतना ही खाने पीने के मनोंरजन का आनन्द बढ़ाने के लिये स्टैंड अप स्टेज के माध्यम से लाइव म्यूजिक, डांस परफाॅरमेंस रहेगी वहीं नवोदित कवियों द्वारा अपनी रचनाऐं भी प्रेश की जायेगी।

एक्जीबिशन मे तम्बोला खेल का विशेष आयोजन रखा गया है जिसमे भाग लेने को मिलेगें ढेरों आकर्षक पुरस्कार। 

शाॅपिंग के साथ-साथ फूड, लाइव म्यूजिक और तम्बोला का लुत्फ उठाना हो तो आप तीन दिवसीय फ्ली नाइट मार्केट में अवश्य जाएं। 

आयोजक ज्योति सुखानी ने बताया कि फ्ली नाइट मार्केट के प्रायोजक बीकाजी ग्रुप हैं तथा सहप्रायोजक रावजी भुजियावाला एवं टाइगर लौंगी मिर्च मसाला है। साउंड पार्टनर डीजे तोमर, गिफ्ट स्पाँसर बाबा रामदेव आॅयल है।

Post a Comment

Previous Post Next Post