फ्ली नाइट मार्केट में बीकानेर के उत्पाद निर्माता, रिटेलर भी कर सकेंगें अपने उत्पादों का प्रदर्शन और विक्रय

 



बीकानेर, 2 अप्रेल। 5 से 7 अप्रैल को बीकानेर में एक रोचक और उत्सवपूर्ण आयोजन की ट्रैड एक्जीबिशन आयोजित होने जा रही है। 

फ्ली नाइट मार्केट आयेाजक ज्योति सुखानी ने प्रदर्शनी के बारे मे जानकारी देते हुए बताया कि पुरे देश भर के चुनिंदा निर्माताओं और रिटेलर्स के स्टाॅल्स से सुसज्जित इस अनुठे रात्रि मार्केट में विभिन्न प्रकार के वस्त्र, गहने, आधुनिक और परंपरागत वस्तुएं, हस्तशिल्प, और कला की अनगिनत उत्पाद होंगें, जिसे लोग आसानी से अपनी जरूरत और पसंद के अनुसार चुन सकेंगे। 

सुखानी ने कहा कि इस एक्जीबिशन मे बीकानेर के उत्पाद के उत्पाद निर्माताओं, डिलर, रिटेलर भी स्टाॅल लेकर अपने उत्पाद इस प्रदर्शनी मे लगा सकत हैै इसके लिये 7877574222, 9782439399 पर सम्पर्क कर सकते हैं।

बीकानेर की अनूठी संस्कृति और परंपराओं को अद्वितीय अंदाज में प्रस्तुत करने का महत्वपूर्ण प्रयास किया जाता रहा है। फ्ली नाइट मार्केट जहां खरीददारी का विशेष स्थल होगा वही संगीत के माध्यम से लोगों को मनोरंजन का एक अद्वितीय अनुभव प्रदान करने के उद्देश्य से युवा गायकार, कवि, डांसर सहित विभिन्न कलाकारों का समागम है, जहां लोग विजिटर्स अपनी समय सुविधा के साथ  अपनी रुचि के अनुसार लाइव कार्यक्रम का आनन्द लेंगें ।

लाइव म्युजिक के अलावा एक्जीबिशन में विभिन्न प्रकार की आर्ट वर्कशॅा का भी आयोजन होगा। फ्ली नाइट मार्केट का मुख्य उद्ेश्य लोगों को उनकी शाॅपिंग के अनुभव को मजेदार और यादगार बनाना है। यह एक विशेष तरीके से अद्वितीय और साथ ही मनोरंजन से भरपूर आयोजन है, जो लोगों को उनके दिनचर्या से अलग एक अनुभव प्रदान करेगा।

ज्योति सुखानी ने बताया कि रवीन्द्र रंगमंच के सामने कपिलधारा में दोपहर में तीन बजे से रात्रि 11 बजे तक लगने वाले इस नाइट मार्केट में 80 से अधिक स्टाॅल्स लगेंगी। 

सुखानी ने बताया कि बीकानेर में यह बारहवीं बार आयोजित किया जा रहा है। खास बात यह है कि शाम होने के साथ-साथ देर रात्रि तक एक मजेदार माहौल मिलता है जहां ग्राहकों को शाॅपिंग करने में भी सुविधा होती है। लगभग 80 स्टाॅल्स में विभिन्न वैरायटीज  फ्ली नाइट मार्केट पोस्टर को शेयर करने पर, वाट्सएप स्टेटस, फेसबुक, इंस्टाग्राम पर शेयर करके ज्योति सुखानी को टैग व फाॅलो करने पर विनर को 1100 रुपए का शाॅपिंग कूपन भी ईनाम में दिया जाएगा। 

शाॅपिंग के साथ-साथ फूड, लाइव म्यूजिक और तम्बोला का लुत्फ उठाना हो तो आप तीन दिवसीय फ्ली नाइट मार्केट में अवश्य जाएं। 

आयोजक ज्योति सुखानी ने बताया कि फ्ली नाइट मार्केट के प्रायोजक बीकाजी ग्रुप हैं तथा सहप्रायोजक रावजी भुजियावाला एवं टाइगर लौंगी मिर्च मसाला है। साउंड पार्टनर डीजे तोमर, गिफ्ट स्पाँसर बाबा रामदेव आॅयल है।

Post a Comment

Previous Post Next Post