बीकानेर में जोशी, दिया, वर्मा सहित ने अर्जुनराम के मांगे वोट

बीकानेर ने ठाना है अबकी बार रिकॉर्ड मतों से अर्जुनराम मेघवाल को विजयी बनाना है– सीपी जोशी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को एक सफल और विकसित राष्ट्र बनाने के लिए सर्वाधिक मतों से अर्जुनराम जी को जीतकर संसद भेजो – दिया कुमारी

बीकानेर लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी अर्जुनराम मेघवाल ने आज चौथी बार बीकानेर भाजपा प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन भरा नामांकन के बाद विशाल नामांकन जनसभा का आयोजन रविंद्र रंगमंच के पास रखा गया इस जनसभा में मुख्य अतिथि भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी, उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी उपस्थित रहे। कार्यक्रम की शुरुवात अतिथियों के स्वागत से हुई इस स्वागत सम्मान के बाद भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा भाजपा प्रत्याशी बीकानेर ने ठाना है अबकी बार रिकॉर्ड मतों से अर्जुनराम मेघवाल को विजय बनाना है। बीकानेर वासियों ने विधानसभा चुनावों में कांग्रेस के दिग्गजों को उखाड़ फेंकने का काम किया है और अब लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विजन से प्रभावित होकर पूरा देश कांग्रेस मुक्त भारत करना चाहता है और सभी से आह्वान करता हु अबकी बार 400 पार के नारे को साकार करते हुए रिकॉर्ड मतों से अर्जुनराम मेघवाल को विजय बनाने का संकल्प ले। 

उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को एक सफल और विकसित राष्ट्र बनाने में लगे हुए हैं. ऐसे में बीकानेर से अर्जुनराम मेघवाल को सर्वाधिक वोटों से जीताकर चौथी बार संसद में भेजना है तीसरी बार केंद्र में सरकार बनने के बाद भारत विश्व की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था वाला देश बनेगा। प्रदेश में भाजपा ने सत्ता में आते ही पेपर माफियाओं के लिए एसआईटी का गठन कर दिया और अब तक 65 से अधिक लोग गिरफ्तार भी किए जा चुके हैं. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार किसी भी दोषी को नहीं छोड़ेगी  उपमुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा ने सत्ता में आते ही गेहूं की खरीद का एमएसपी मूल्य बढ़ाया है किसानों की सम्मान निधि बढ़ाई है, पेट्रोल-डीजल की दरों में कमीं की है ऐसे करके भाजपा अपने वो सभी वादे पूरे करेगी जो जनता से किया है। पश्चिमी दिल्ली से सांसद व प्रदेश लोकसभा चुनाव सहप्रभारी प्रवेश साहब सिंह वर्मा ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 10 सालो के शासन काल में अंतर्राष्ट्रीय जगत में भारत की जो मजबूत छवि बनकर उभरी है उसकी प्रशंसा करते हुए कहा आंतरिक सुरक्षा के मुद्दो के साथ किसान सम्मान निधि, आयुष्मान भारत, प्रधानमंत्री आवास योजना, फसल बीमा योजना, को गिनाते हुए ऐसी सैंकड़ों जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ आज हर क्षेत्र के हर वर्ग का व्यक्ति ले रहा है। बीकानेर लोकसभा प्रभारी गजेंद्र सिंह खींवसर ने कहा जिस तरह केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार और प्रदेश में भजनलाल सरकार काम कर रही है उससे प्रभावित होकर पूरे प्रदेश में तीसरी बार 25 सीटों कर भाजपा उम्मीदवार विजय होंगे और आमजन दिल खोलकर हमारे प्रत्याशी को आशीर्वाद देगी अर्जुनराम मेघवाल चौथी बार रिकॉर्ड मतों से विजय होंगे और डबल इंजन की सरकार प्रदेश में चहुमुखी विकास करेंगी। आज की नामांकन सभा को बीकानेर संभाग प्रभारी  सीआर चौधरी, शहर जिलाध्यक्ष विजय आचार्य, देहात जिलाध्यक्ष जालम सिंह भाटी, लोकसभा संयोजक सत्यप्रकाश आचार्य, केबिनेट मंत्री सुमित गोदारा, विश्वकर्मा बोर्ड के चेयरमैन रामगोपाल सुथार, अनुसूचित जाति आयोग के चेयरमैन राजेंद्र नायक, विधायक सिद्धि कुमारी, विश्वनाथ मेघवाल, जेठानंद व्यास, ताराचंद सारस्वत, अंशुमान सिंह भाटी, महापौर सुशीला कंवर राजपुरोहित, उपमहापौर राजेंद्र पंवार, पूर्व विधायक बिहारीलाल विश्नोई, संतोष बावरी ने भी अपने विचार रखे। आज की आमसभा में भाजपा नेता रवि शेखर मेघवाल, ओबीसी मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष चंपालाल गेदर, भाजपा जिला महामंत्री मोहन सुराणा, श्याम सुंदर चौधरी, नरेश नायक, महेश मुंड, श्याम सुंदर पंचारिया के साथ जिला पदाधिकारी, मोर्चा, मंडल प्रकोष्ठ अध्यक्ष, पार्षद, कार्यकर्ता, हजारों की संख्या में आमजन अपने लाडले प्रत्याशी को आशीर्वाद देने उपस्थित रहे।


मनीष सोनी
लोकसभा मीडिया संयोजक, भाजपा बीकानेर।

Post a Comment

Previous Post Next Post